Delhi के वीवीआईपी इलाका वसंत कुंज में गैंगस्टर्स-दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार


  दिल्ली (Delhi) का वीवीआईपी इलाका वसंत कुुंज (Vasant Kunj) में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Polie) स्पेशल सेल और गैंगस्टर्स के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Gang) के दो शूटर्स को गिरफ्तार (shooters arrested) करने में सफलता मिली. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच दोनों से पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक वसंत कुंज इलाके में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से जमकर गोलियां चली. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने दो शूटर को दबोच लिया. दोनों शूटर्स एक नाबालिग है और दोनों के खिलाफ कई मुकदमें पहले से दर्ज हैं. दोनों गोल्डी बरार गैंग से भी जुड़े हैं. 

शूटर्स का संबंध हरियाणा से

दिल्ली पुलिस ने जिन दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है उनमें से एक का नाम अनीश (23 वर्ष) और दूसरे का नाम सीसीएल (15 वर्ष) है. इनके तार तीन दिसंबर को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर फायरिंग की घटना से भी जुड़े हैं. हर्ष मल्होत्रा के यहां आकाश और अखिल ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. दोनों दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत और चरखी दादरी के निवासी हैं. 

6 दिन पहले पूर्व विधायक के घर पर की थी फायरिंग

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की ओर से जारी पूछताछ में दोनों ने बताया था  कि वो पंजाब के पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के घर पर हुई फायरिंग में आकाश और अखिल शामिल था. दोनों ने गैंगस्टर्स गोल्डी बराड़ के कहने पर पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. पंजाब पूर्व विधायक को गोल्डी ने ही धमकी भरे व्वाइस नोट भेजे थे. उसने वसूली के लिए भी फोन किया था. गोल्डी के कहने पर दोनों ने पंजाब में पूर्व विधायक के शराब के ठेके जलाए थे. 

Previous Post Next Post