क्यों Salman Khan को 'भाई' नहीं कहते Emraan Hashmi? 'टाइगर' के लिए एक्टर ने कही ये बड़ी बात


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं। हीरो या फिर विलेन, इमरान ने हर किरदार को बड़ी उम्दा तरीके से निभाया है और ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स की तारीफें भी बटोरी हैं। 'टाइगर 3' (Tiger 3) में उनका विलेन का किरदार लोगों को खूब पसंद आया। इमरान ने पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ बड़े पर्दे पर काम किया। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इमरान ने सलमान के बारे में बात की और कहा कि वह उन्हें 'भाई' क्यों नहीं कहते हैं।

बी-टाउन के सुपरस्टार सलमान खान को लोग 'भाई' कहकर बुलाते हैं, लेकिन इमरान हाशमी दूसरों को फॉलो नहीं करते हैं। वह सलमान के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, लेकिन उन्हें 'भाई' बुलाना जरूरी नहीं समझते हैं। उनका मानना है कि दोस्ती और सम्मान दिल से होती है, इसके लिए भाई कहना जरूरी नहीं है।

क्यों सलमान खान को भाई नहीं बुलाते हैं इमरान हाशमी?

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ बातचीत में इमरान हाशमी ने कहा-

मैं भले ही सलमान को भाई नहीं कहूं, लेकिन मैं उन्हें भाई मानता हूं। मैं उन्हें एक दोस्त मानता हूं। इसलिए मुझे उन्हें भाई कहने, इधर-उधर जाने या फिर एक लेबल लगाने की जरूरत नहीं है। सिर्फ इसलिए कि दूसरे लोग उन्हें ये कहते हैं।

सेट पर कोई पछपात नहीं करते इमरान

इमरान हाशमी ने आगे कहा कि वह सेट पर सबके साथ कैसा बिहेवियर करते हैं। उन्होंने कहा- 

सम्मान आपके बोलने से नहीं बल्कि आपके बिहेवियर से आता है। मैं इसमें बहुत यकीन रखता हूं और यही मेरे परिवार की परवरिश है। मैं हर किसी का सम्मान करता हूं। मैं फिल्म सेट पर किसी को अलग नहीं मानता हूं। मैं सभी का सम्मान करता हूं। इसकी वजह मेरा फैमिली बैकग्राउंड और जमीनी समझ है।

बता दें कि इमरान और सलमान की 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म ने 15 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 265 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में कारोबार 400 करोड़ के पार पहुंच गया है।

Previous Post Next Post