Top News

विवादों के बीच एल्विश यादव का दिखा स्वैग

 


बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश यादव इन दिनों विवादों में बने हुए हैं. एल्विश यादव पर रेव पार्टीज में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. हालांकि, एल्विश ने इन सब आरोपों को सिरे से खारिज किया है. वहीं शनिवार रात को एल्विश यादव को कोटा (राजस्थान) से पुलिस हिरासत में लिया गया था. फिर नोएडा पुलिस से बातचीत के बाद राजस्थान पुलिस ने एल्विश यादव को छोड़ दिया गया.

एल्विश यादव ने शेयर की फोटो

अब इन सब विवादों के बीच में एल्विश ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में एल्विश यादव को बीच सड़क में कार के साथ पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. इसके साथ ब्लैक सनग्लासेज लगाए हैं. सोशल मीडिया पर एल्विश की ये फोटो वायरल है. 

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि नोएडा सेक्टर 49 के थाने में एक एफआईआर हुई है. पांच लोगों के साथ इसमें एल्विश यादव का भी नाम है. आरोप है कि रेव पार्टी के लिए ये लोग सांप के जहर की स्मगलिंग करते हैं. पुलिस ने इसे लेकर बयान भी दिया है. पांच लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. मामले सामने आने के तुरंत बाद एल्विश ने वीडियो शेयर कर सफाई दी और कहा कि उनका इन सब मामलों में कोई हाथ नहीं है. किसी भी प्रकार की जांच में नोएडा पुलिस का साथ देने के लिए तैयार हैं. साथ ही एल्विश ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया.

एल्विश ने वीडियो में कहा- 'मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है. मेरे ऊपर जितने भी आरोप लगे हैं वो सब बेबुनियाद हैं. इन आरोपों में एक पर्सेंट भी सच्चाई नहीं है. मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं. अगर मेरी अगर एक पर्सेंट भी इन सब में इनवॉल्वमेंट मिलती है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. प्लीज मेरा नाम खराब न करें. मेरा इन आरोपों से कोई लेना देना नहीं है.'

कोटा में क्या हुआ

इसके बाद शनिवार को कोटा से उन्हें हिरासत में लिया गया. फिर पूछताछ के बाद कुछ देर में ही छोड़ दिया गया. सुकेत थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि एल्विश कोटा ग्रामीण के सुकेत से अपनी कार से निकल रहे थे. एल्विश ने पूछताछ में बताया कि वो मुंबई से दिल्ली जा रहे थे. इस दौरान उनके साथ तीन लोग और थे. फिर राजस्थान पुलिस ने ये सूचना नोएडा पुलिस को दी. वहां से पता चला की वह वांटेड नहीं है, इसलिए उसे जाने दिया गया.   

Previous Post Next Post