BMW 7-Series: सेलिब्रिटीज की पहली पसंद बन रही है BMW की 7-सीरीज सेडान, जानिए किन-किन मशहूर हस्तियों के पास है ये कार


हमारे देश में मशहूर हस्तियों को बड़ी आसानी से महंगी और लग्जरी गाड़ियों में घूमते हुए देखा जा सकता है और बीएमडब्ल्यू की प्रमुख 7-सीरीज़ सेडान से देश में मौजूद कुछ सबसे बेहतरीन लग्जरी कारों में से एक है. लग्जरी और एडवांस फीचर्स से लैस 7-सीरीज़ देश के मशहूर हस्तियों की पहली पसंद बनती जा रही है. इसके पिछले सीट पर शानदार एक्सपीरियंस के साथ कंफर्ट और रिफाइनमेंट का जबरदस्त मिश्रण है. यहां देखिए उन 5 सेलिब्रिटीज की लिस्ट, जिनके पास यह शानदार 7-सीरीज़ सेडान है. 

धनुष

तमिल फिल्म स्टार धनुष ने हाल ही में एक नई बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ खरीदी है. उन्होंने इसके लिए टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का विकल्प चुना है, जो 381PS पॉवर और 520Nm टॉर्क जेनरेट करता है. यह 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ जुड़ा हुआ है. धनुष ने अपनी 740Li के लिए ऑक्साइड ग्रे शेड चुना है. जबकि उनके पास पहले से ही ऑडी A8L और रोल्स रॉयस घोस्ट जैसी अन्य लग्जरी कारें मौजूद हैं.

लोकेश कनगराज

फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज, जो अपनी हालिया रिलीज लियो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, के पास एक ब्लैक बीएमडब्ल्यू 740Li है, जो काफी आकर्षक दिखती है. उन्होंने अपनी पिछली फिल्म विक्रम की सफलता के बाद, जो एक ब्लॉकबस्टर थी, इस सेडान को खरीदा था. 

जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की पहली बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ खरीदने वालों में से एक हैं. उनकी 7-सीरीज़ में 3-लीटर पेट्रोल पावरट्रेन के साथ शाइनिंग सिल्वर कलर है. इस नई 7-सीरीज़ के अलावा, जैकलीन के पास मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास भी है, जो कि एक लग्जरी सेडान है. 

अजय देवगन

अजय देवगन उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ के इलेक्ट्रिक वर्जन, i7 को चुना. उनके पास पहले से ही रोल्स-रॉयस कलिनन और ऑडी Q7 जैसी कारें हैं, और नई i7 उनके कलेक्शन में लेटेस्ट सेडान है. उनकी i7, ब्लैक सैफायर कलर की है, जिसमें एक 101.7kWh बैटरी पैक दिया गया है, जो ड्यूल इलेक्ट्रिक मोटरों से जुड़ा हुआ है. ये पावरट्रेन 544PS पॉवर और 745Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 

शेखर सुमन

मशहूर टीवी होस्ट शेखर सुमन ने हाल ही में नई BMW i7 खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. एक कैप्शन में, उन्होंने अपने माता-पिता को उनकी सालगिरह पर बधाई दी, जिस अवसर पर उनके कार कलेक्शन में नई शानदार i7 को शामिल किया गया.

कैसी है बीएमडब्ल्यू i7

हाल ही में, बीएमडब्ल्यू ने नई 7-सीरीज में और भी ज्यादा पॉवरफुल इलेक्ट्रिक और किफायती डीजल पावरट्रेन को शामिल किया है. नई 7-सीरीज़ की एक्स शोरूम कीमतें 1.81 करोड़ रुपये से शुरू होती हैं, जबकि i7 की एक्स शोरूम कीमतें 2.5 करोड़ रुपये से शुरू होती हैं. बीएमडब्लू 7-सीरीज़ का भारत में मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास और ऑडी ए8एल से मुकाबला होता है. जबकि i7 का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज ईक्यूएस सेडान से होता है.

Previous Post Next Post