ओम प्रकाश राजभर के योगी मंत्रीमंडल में शामिल होने पर BJP के सीनियर लीडर ने लगाई मुहर, किया बड़ा दावा

 


ओम प्रकाश राजभर की पिछले कुछ महीने से चल रही मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चाओं के बीच सुभासपा नेता ने एबीपी लाइव से कबूल किया कि वह जल्दी मंत्री बनने वाले हैं . उन्होंने दिसंबर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल की तारीख तय हो जाएगी और दिसंबर में किसी भी दिन मंत्री बनने की सूचना आ सकती है.

ओमप्रकाश राजभर को एनडीए में लाने में अहम योगदान देने वाले दयाशंकर सिंह ने भी एबीपी लाइव से कहा कि जयशंकर सिंह जल्द ही मंत्री बनने वाले हैं . उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर के एनडीए में साथ आने से मोदी जी को उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट जितने में सहायता मिलेगी और हम उत्तर प्रदेश की सभी सीट जीतेंगे.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा - मैं एनडीए का मालिक नहीं

ओमप्रकाश राजभर ने 69000 शिक्षक भर्ती मामले में भी कहा कि वह इन अभ्यर्थियों की समस्या के मुख्य बिंदुओं को मंगाकर मुख्यमंत्री योगी से मिलेंगे और योगी से मिलकर इस समस्या का निदान करवाएंगे. राजभर ने कहा कि शिक्षक भर्ती में विसंगतियों के मामले में कई अलग-अलग गुट बन गए हैं. हमारी कोशिश है कि सभी गुटों को क्लब किया जाए और एक से दो व्यक्ति अपनी बात रखें जिस पर सरकार अपना महाधिवक्ता लगा कर के उनकी समस्या का निवारण कराए.

बृजेश सिंह को गाजीपुर से चुनाव लड़वाने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं एनडीए का मालिक नहीं हूं. एनडीए तय करें क्या करना है . एबीपी लाइव ने पूछा गया कि पिछले दिनों उनकी मुख्तार से भी नजदीकियां थीं इस पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा एक जंगल में चार पांच शेर रह सकते हैं. विधानसभा में भी कई अलग-अलग गुट हैं लेकिन सब साथ रहे हैं विधानसभा में.

Previous Post Next Post