अकबरुद्दीन ओवैसी ने किस बात पर पुलिस इंस्पेक्टर को स्टेज से धमकाया?

 


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के फायरब्रांड नेता अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने स्टेज से ही भरी भीड़ के सामने एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमका दिया है. पुलिस वाले की सिर्फ इतनी ही गलती थी कि उसने अकबरुद्दीन की तरफ इशारा कर कहा कि भाषण देने का समय खत्म हो रहा है. इस पर हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने नाराज होकर उसे धमकी दे डाली. 

दरअसल, अकबरुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (22 नवंबर) को एक पुलिस इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकी दी. पुलिस इंस्पेक्टर ने जूनियर ओवैसी को राज्य में लागू आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए कहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें अब अपना भाषण रोकना चाहिए, क्योंकि वह आदर्श आचार संहिता के तहत तय की गई समय सीमा को पार कर चुके हैं. इस पर हैदराबाद में जनसभा को संबोधित कर रहे ओवैसी ने पुलिस अधिकारी को वेन्यू से जाने को कह दिया. 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा? 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कहा कि अगर वह अपने समर्थकों की तरफ इशारा कर दें, तो उन्हें यहां से दौड़कर भागना पड़ेगा. जूनियर ओवैसी ने कहा, 'आपको क्या लगता है कि चाकुओं और गोलियों को खाने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि अभी भी मेरे भीतर बहुत हिम्मत है. अभी पांच मिनट बाकी हैं और मैं अभी पांच मिनट बोलूंगा.'

उन्होंने आगे कहा, 'कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है मुझे रोकने के लिए. अगर मैंने इशार कर दिया तो आपको दौड़ना पड़ेगा. क्या मैं इन्हें दौड़ने के लिए कहूं? मैं कह रहा हूं कि ये लोग हमें कमजोर करने के लिए आए हैं.' अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार हैं. यह सीट एआईएमआईएम का गढ़ रही है. पार्टी ने पिछले दो विधानसभा चुनावों 2014 और 2018 में इस क्षेत्र से जीत हासिल की है. 

बीजेपी ने बोला हमला

तेलंगाना बीजेपी ने ओवैसी के बयान पर कहा कि बीजेपी सरकार होगी तो इस हरकत के लिए 'बुलडोजर की कार्रवाई' होगी. तेलंगाना बीजेपी ने कहा, 'दशकों से कांग्रेस और बीआरएस के सपोर्ट से एआईएमआईएम एक क्रिमिनल एंटरप्राइजेज बन गया है. इसने हैदराबाद शहर को वंचित और अपराधग्रस्त रखा है. जानबूझकर पैदा की गई इस गंदगी को साफ करने का समय आ गया है. बीजेपी सरकार में अकबरुद्दीन की इस हरकत पर बुलडोजर से जवाब दिया जाएगा.'








Previous Post Next Post