Top News

पीएम मोदी के वाराणसी में राहुल गांधी करेंगे रोड शो, प्रियंका भी होंगी साथ, जानें अखिलेश यादव का क्या है प्लान

 


भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ राहुल गांधी आगामी 17 फरवरी को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोड शो न‍िकालेंगे. इस दौरान राहुल गांधी वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है.

वाराणसी के इस रोड शो में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासच‍िव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों अखिलेश यादव के भी शामिल होने की संभावना है.

प्र‍ियंका गांधी के शाम‍िल होने के न‍िकाले जा रहे कई राजनीत‍िक मायने  

कांग्रेस पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ प्र‍ियंका गांधी की रोड शो में शाम‍िल होने के कई राजनीत‍िक मायने भी न‍िकाले जा रहे हैं. इसको आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद खास भी माना जा रहा है.  

चंदौली से वाराणसी पहुंचेंगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा 

पार्टी सूत्रों की माने तो राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 17 फरवरी को चंदौली से वाराणसी पहुंचेंगी. इस दौरान उनका रोड शो न‍िकाले जाने की पूरी तैयारी की जा रही है. इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गजब का उत्‍साह बना हुआ है. राहुल गांधी का काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने का कार्यक्रम भी निर्धारित क‍िया गया है. बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर वह उनका आशीर्वाद प्राप्‍त करेंगे. 

2017 के यूपी व‍िधानसभा चुनाव में एक साथ आए थे राहुल गांधी-अख‍िलेश यादव

बात राहुल गांधी के रोड में अख‍िलेश यादव के शाम‍िल होने की संभावनाओं की करें तो इससे पहले वह दोनों यूपी विधानसभा चुनाव 2017  में एक साथ वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं ने गिरजाघर में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया था. कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासच‍िव प्रियंका गांधी ने प‍िछले 2019 के लोकसभा चुनाव में काशी हिंदू विश्वविद्यालय से एक रोड शो न‍िकाला था.  

Previous Post Next Post