"...वृंदावन जाता हूं", राम मंदिर के उद्घाटन में जाएंगे तेज प्रताप यादव? RJD नेता ने कुछ ऐसा दिया जवाब


PATNA:
अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को है। इसे लेकर तैयारियां जमकर चल रही हैं। वहीं, इस मुद्दे पर सियासी नेताओं के बयान भी खूब चर्चे में हैं। अब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने उद्घाटन समारोह में जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि हम कृष्ण भगवान के भक्त हैं, हम वृंदावन जाते हैं।

I.N.D.I.A अलायंस में सीट बंटवारे पर बोले तेज प्रताप

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने इस दौरान विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A में सीट बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा, उसे सबको मानना होगा। उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी ने अभी निर्णय नहीं लिया है। बता दें कि दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दलों की बिहार की सीटों को लेकर बैठक हुई। इसमें आरजेडी, जेडीयू, कांग्रेस और लेफ्ट के नेता शामिल हुए। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस ने बिहार में 11 सीटों की मांग की है। 

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले उन्होंने 5 जनवर को इस कार्यक्रम को लेकर गाए गए स्वागत भजन के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के आधार पर बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर में होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देशव्यापी अभियान चलाने का कार्यक्रम तैयार किया है। इसको लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी हुई है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से बीजेपी फायदा पहुंचने वाला है। हालांकि, इस मुद्दे पर खूब राजनीति हो रही है। विपक्षी पार्टी बीजेपी पर निशाना साध रही है।

Previous Post Next Post