Salaar Trailer: हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर Prabhas की 'सालार', ट्रेलर है फुल पैसा वसूल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Trailer Release: जिस पल का इंतजार साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के फैंस कर रहे थे, आखिरकार वो पल आ ही गया है। जी हां प्रभास की बहुचच्रित फिल्म 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर आज मेकर्स की तरफ से रिलीज कर दिया गया है। 

लंबे समय से 'केजीएफ' निर्देशक प्रशांत नील की 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस मूवी का ट्रेलर सामने आ गया है।

रिलीज हुआ 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर

'केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले प्रशांत नील इस बार 'सालार' लेकर आ रहे हैं। काफी समय से इस मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा है। रिलीज डेट की फेरबदल की वजह से भी 'सालार' ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।


बीते दिनों पहले प्रभास की इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया गया था, उसके आधार पर आज 1 दिसंबर शाम 7 बजकर 19 मिनट पर 'सालार' का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूबल चैनल पर 'सालार' का ट्रेलर रिलीज किया है। 3 मिनट 47 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।


इसके साथ बाहुबली प्रभास का पूरा दमखम आपको 'सालार' के इस ट्रेलर में साफ नजर आएगा। प्रभास के अलावा साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की झलक भी इस ट्रेलर में देखने को मिलेगी। कुल मिलाकार कहा जाए तो केजीएफ फ्रेंचाइजी की तरह 'सालार' के जरिए डायरेक्टर प्रशांत नील धूम मचाने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर 'सालार' के इस ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है।


इस दिन रिलीज होगी 'सालार'

'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इस मूवी की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौर करें 'सालार' की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


प्रभास के लिए ये मूवी बेहद अहम है, क्योंकि इससे पहले आईं एक्टर की आदिपुरुष और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। ऐसे में सालार का सफल होना प्रभास के करियर को मद्देनजर रखते हुए बेहद जरूर है।

Previous Post Next Post