'हलाल मीट छोड़ें, हिंदू सिर्फ झटका मीट खाएं,' केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान GIRIRAJ SINGH

 


केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने रविवार (17 दिसंबर) को बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को हलाल मांस खाना छोड़ देना चाहिए. उन्हें सिर्फ और सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए. झटके वाले मांस में जानवर का वध एक ही झटके में कर दिया जाता है. बीजेपी नेता ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगुसराय में समर्थकों से कहा कि वे इस बात की प्रतिज्ञा लें कि वे अब से हलाल मांस खाकर अपना धर्म भ्रष्ट नहीं करेंगे. 

सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि मुस्लिमों पर तीखे बयान के लिए जाने जाने वाले गिरिराज ने उनकी तारीफ की है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं उन सभी मुस्लिमों की तारीफ करता हूं, जिन्होंने तय किया हुआ है कि वे सिर्फ हलाल मांस ही खाएंगे. अब हिंदुओं को भी अपनी धार्मिक परंपराओं के प्रति इसी तरह की प्रतिबद्धता दिखानी चाहिए. मुस्लिम समुदाय में झटके का मांस खाना प्रतिबंधित है. इस वजह से वे सिर्फ हलाल मीट का सेवन ही करते हैं. 

हिंदुओं को खाना चाहिए झटके का मांस

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जानवरों को वध करने का हिंदू तरीका झटका है. जब भी हिंदू जानवर की बलि देते हैं, तो वे एक ही झटके में उनका वध कर ऐसा करते हैं. इसलिए उन्हें हलाल मांस खाकर खुद को भ्रष्ट नहीं करना चाहिए. उन्हें हमेशा झटका मांस ही खाना चाहिए. गिरिराज सिंह ने ऐसे बूचड़खाने स्थापित करने की जरूरत बताई, जहां जानवरों का वध झटके के जरिए हो और केवल झटका मांस बेचने वाली दुकानें हों. 

राहुल पर कसा तंज

संसद की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर भी केंद्रीय मंत्री ने बात की. हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि संसद में सुरक्षा चूक की वजह महंगाई और बेरोजगारी है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ये पहला मौका नहीं है, जब राहुल टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं. वह पहले भी उन लोगों के साथ खड़े हो चुके हैं, जिन्होंने जेएनयू में राजद्रोही नारे लगाए थे. उन्होंने कहा कि राहुल अफजल गुरु की बरसी पर जेएनयू जाते हैं. 

Previous Post Next Post