मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? DAUD

 


अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया गया है. पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक हालत गंभीर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि दाऊद को जहर दिए जाने की खबरों की किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है. अस्पताल की उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है. शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है.

पाकिस्तान में इंटरनेट डाउन

पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है. पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है. देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है. इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है. दावा किया. रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है.

दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की है.

पाकिस्तानी पत्रकार ने क्या कहा?

पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने कहा, "सुनने में आ रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी ने जहर दिया है और उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई है. उसकी हालत काफी खराब है उसको कराची के किसी हॉस्पिटल में रखा गया है और ये खबर भी जो है कहीं ना कहीं सोशल मीडिया में गर्दिश कर रही है. कहां तक ठीक है मालूम नहीं, लेकिन एक बात इस ओर इशारा कर रही है कि दाल में कुछ काला है. पाकिस्तान में सोशल मीडिया और इंटरनेट का सर्वर डाउन कर दिया गया है."

Previous Post Next Post