BJP Reaction: दयानिधि के बयान पर बीजेपी भड़की, सम्राट चौधरी बोले- बिहारी का अपमान किया है, क्या RJD-JDU मांगेगी माफी?


पटना
: बिहार और यूपी के लोगों पर डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) के विवादित बयान पर राजनीति गरमा गई है. पूरे देश में जमकर बयानबाजी हो रही है. वहीं, इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) और सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मैं जानना चाहता हूं कि जिस तरीके से दयानिधि मारन ने बिहार का अपमान किया है, बिहारी का अपमान किया है क्या राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस पार्टी और जनता दल यूनाइटेड माफी मांगेगी. इस तरह का अपमान भारतीय जनता पार्टी और बिहार के लोग किसी भी हालत में सहने का काम नहीं करेंगे और दयानिधि को क्षमा मांगनी चाहिए. माफी नहीं मांगते हैं तो इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी.

लालू परिवार पर बिफरे सम्राट चौधरी 

सम्राट चौधरी ने कहा कि ईडी-सीबीआई लालू प्रसाद के परिवार के लिए गहना है. ये भ्रष्टाचारी लोग हैं जिन्होंने बिहार को लूटने का काम किया है. बिहार के बच्चों के भविष्य को खराब करके रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने का काम किया. ये लोग लुटेरे हैं. यह लोग बिहार को लूटकर अपना तिजोरी भरने का काम किया है. इन लोगों को शर्म नहीं आ सकती है किसी तरह का नोटिस दीजिए यह लोग बड़े मजे से रहते हैं. याद कीजिए लालू यादव को जब गिरफ्तार किया गया वह हंसते हुए जा रहे थे.

'इंडिया' गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती देता हूं- सम्राट चौधरी 

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार कई दिनों से मंच साझा नहीं कर रहे हैं इसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन के लोग समझ चुके हैं और 'इंडिया' गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती देता हूं कि 2024 के चुनाव में चाहे वह नीतीश कुमार हो या लालू यादव हो या लाल झंडे के लोग हो किसी का खाता नहीं खुलेगा.

Previous Post Next Post