Bihar Crime: मुजफ्फरपुर के मटन व्यवसायी की हत्या का खुलासा, गैंगवार में किया गया मर्डर, शूटर समेत 5 गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर
. Bihar Mutton Businessman Murder: बिहार के मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके में 2 दिन पहले हुए मटन व्यवसायी अफरोज की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मुख्य शूटर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में मो. जफारन उर्फ भोलू, इरशाद अहमद, ओम प्रकाश, अब्दुल्ला और सन्नी उर्फ सुलेमान शामिल हैं. 

आपसी वर्चस्व और गैंगवार के चलते हुए हत्या

एसएसपी राकेश कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आपसी वर्चस्व और गैंगवार को लेकर  मटन व्यवसायी अफरोज की हत्या की गई है. अपराधियों के पास से कई मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त बाईक भी बरामद की गई है. वहीं जानकारी मिल रही है कि मटन कारोबारी अफरोज शहर के निजी स्कूल में पढ़ने वाले हाई-फाई परिवार के बच्चों को दबंग बनाने में संरक्षण देता था. साथ ही स्कूल में दो बच्चों के बीच मारपीट होने के बाद वह टेंडर लेकर एक ग्रुप की मदद किया करता था. मंहगी बाइक वाले बच्चे को अपने गिरोह में शामिल करता था.

48 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा

मुजफ्फरपुर पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर दिनदहाड़े हुई अफरोज की हत्या के मामले का किया खुलासा किया. वहीं इस घटना में शामिल 7 आरोपी में से 5 को गिरफ्तार कर लिया. आपसी रंजिश वर्चस्व कायम रखने और लेन-देन के विवाद को लेकर पड़ोसी ने हत्या को अंजाम दिया था. समस्तीपुर जिले के कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित के नेतृत्व में बनाई गई विशेष टीम ने करवाई करते हुए घटना में शामिल 7 आरोपी में से एक कॉन्ट्रैक्ट किलर सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

10 दिन पहले हुई थी हत्या की प्लानिंग

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अफरोज खत्री की हत्या करने के लिए पड़ोसी ने 10 दिन पहले ही हत्या की प्लानिंग कर ली थी. समस्तीपुर के एक शूटर जाफ्रान को हायर किया गया. जिसने चलती हुई बाइक पर पीछे बैठकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. इस हत्याकांड के दो आरोपी अभी फरार है जिसको पकड़े जाने के लिए छापामारी की जा रही है. 

Previous Post Next Post