अयोध्या में विकास योजनाओं की बौछार, जय श्रीराम की गूंज... पीएम मोदी का अयोध्या में भव्य स्वागत | Ayodha me PM


अयोध्या
: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास योजनाओं को रफ्तार देने अयोध्या धाम पहुंचे। महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। भगवान राम की नगरी अयोध्या पीएम मोदी के स्वागत के लिए सज- संवरकर तैयार दिखी। इस कार्यक्रम को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही अयोध्या पहुंचे। एक दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या की सड़कों पर उतरकर कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया। पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या को महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट और नवनिर्मित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उपहार देंगे। इसके बाद छह वंदे भारत और दो अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। अयोध्या धाम स्टेशन से एक अमृत भारत और एक वंदे भारत ट्रेन का परिचालन होगा। इन दोनों कार्यक्रम स्थलों पर तैयारियां पुख्ता हैं। वहीं, अयोध्या शहर में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को जोड़ने वाली चार सड़कों का उद्घाटन भी पीएम मोदी करेंगे। इसको लेकर शहर के भीतर भी सभी सड़कों को सजाया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ हिलाकर रोड शो के दौरान अभिवादन किया। इस दौरान सड़क पर मौजूद भीड़ जय श्रीराम के नारे लगा रही थी। लोगों के उत्साह को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी गाड़ी के दरवाजे पर खड़े हो गए। लोगों का जोश इस दौरान चरम पर दिखा।

पताकाओं के साथ अयोध्या पहुंचे लोग

पीएम नरेंद्र मोदी के अयोध्या आमगन को लेकर लोगों की भारी भीड़ पहुंची है। भीषण ठंड और शीतलहर के बाद भी लोग यहां पहुंचे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को देखने लिए पहुंचे लोगों के हथों में पताका थी। अमूमन राम मंदिर में दर्शन करने आने वाले लोग पताकाओं के साथ पहुंचते हैं। कुछ इसी प्रकार का भाव पीएम मोदी के रोड शो के दौरान भी दिखा।

पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला अयोध्या महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट से निकला। अयोध्या एयरपोर्ट पर जमा भारी भीड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी को देखते ही जय श्रीराम के नारे लगाए। इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ हिलाकर जुटे लोगों का अभिभावदन स्वीकार किया। पीएम नरेंद्र मोदी रोड शो करते हुए कार्यक्रम स्थल की ओर पहुंच रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या धाम पहुंच गए हैं। अयोध्या के नवनिर्मित महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उनका विमान उतरा। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नेताओं ने उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया। एयरपोर्ट के गेट नंबर तीन से पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो निकलेगा। वहां से वे स्टेशन पर जाएंगे। अयोध्या धाम स्टेशन पर कई योजनाओं का उद्घाटन होगा।

Previous Post Next Post