Assembly Election Result 2023: 'पनौती कौन?' विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लिए मजे

 


देश के चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के रुझान आ चुके हैं। रुझानों में इन सभी राज्यों की तस्वीर लगभग क्लियर हो गई है। बीजेपी मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी करती दिख रही है, जबकि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार बनना तय है। वहीं, कांग्रेस छत्तीसगढ़ और राजस्थान दोनों दुर्ग को बचाने में असफल दिख रही है। हालांकि, कांग्रेस तेलंगाना में आगे चल रही है।


कांग्रेस की हार पर कई नेताओं ने तंज कसा है। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भी कांग्रेस पर चुटकी ली है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया है। दानिश कनेरिया ने पूछा है- पनौती कौन?


राहुल गांधी ने पीएम पर कसा था तंज

बता दें कि वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। अहमदाबाद में हुए इस मैच में पीएम मोदी भी मौजूद थे। राहुल ने तब भारत की हार का जिम्मेदार पीएम मोदी को ठहराया था।


राहुल गांधी ने क्या कहा था?

राहुल ने राजस्थान में एक चुनावी भाषण में मोदी के खिलाफ 'पनौती' शब्द का इस्तेमाल किया था। हालांकि, कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी का नाम नहीं लिया था। राहुल ने अपनी रैली में कहा था, 'टीम इंडिया अच्छा खेल रही थी, लेकिन पनौती ने भारत को हरा दिया।'


राहुल द्वारा पीएम मोदी के लिए इस्तेमाल किए गए पनौती शब्द पर दानिश कनेरिया ने भी चुटकी ले ली है। दानिश ने पूछा है कि पनौती कौन है?

Previous Post Next Post