Animal OTT Release: इंटिमेट सीन्स पर बवाल के बीच बॉबी देओल ने फोड़ा हीरो को KISS करने वाला बम, ओटीटी वर्जन में दिखेगा सीन


MUMBAI
: संदीप रेड्डी वांगा की लेटेस्ट डायरेक्शनल फिल्म ‘एनिमल’ देश और पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में धुंआधार परफॉर्म कर रही है. फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल सहित तमाम कलाकारों की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो ही है. इस फिल्म में भरपूर एक्शन है तो इमोशन भी है, रोमांस भी है और खूब इंटीमेट सीन्स भी हैं.

ऐसे में इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़ा हुआ है. हालांकि फिल्म की कुछ कट्स के साथ थिएट्रिकल रिलीज हुई थी. इनमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल का किस सीन भी कट कर दिया गया  था. लेकिन फिल्म को ओटीटी पर अनकट रिलीज किया जाएगा.

‘एनिमल’ में रणबीर-बॉबी का था किसिंग सीन

फिल्म ‘एनिमल’ लोगों के दिलों और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की तो खूब तारीफ हो ही रही है वहीं बॉबी देओल की भी जमकर सराहना हो रही है. इस फिल्म में बॉबी ने बिना एक शब्द कहे सिर्फ अपने एक्सप्रेशन से ही हर किसी को दीवाना बना दिया. फिल्म में बॉबी देओल और रणबीर कपूर का एक किसिंग सीन भी था. लेकिन इसे संदीप रेड्डी वांगा ने थिएटर रिलीज से इसे हटा दिया था और अब ताजा अपडेट यह है कि डिलीट किया गया किसिंग सीन ओटीटी वर्जन का हिस्सा होगा.

ओटीटी वर्जन में होगा रणबीर-बॉबी का किस सीन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया, ''ये दो भाई हैं, वे एक-दूसरे को मारना चाहते हैं, लेकिन उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार है.ये क्लाइमेक्स सीक्वेंस है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, जो प्यार के बारे में है.''बॉबी ने आगे खुलासा किया कि उनका रणबीर कपूर के साथ एक किसिंग सीन है, लेकिन थिएटर रिलीज में इसे काट दिया गया और यह नेटफ्लिक्स रिलीज का हिस्सा हो सकता है. बॉबी कहते हैं, '''आप लड़ रहे हैं, और आप अचानक उसे किस कर लेते हैं, और फिर आप हार नहीं मानते, और वह आपको मार देता है लेकिन उन्होंने किस सीन हटा दिया.मुझे लगता है कि यह अनकट नेटफ्लिक्स वर्जन पर आ सकता है.”

‘एनिमल’ ओटीटी पर कब होगी रिलीज

‘एनिमल’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट वर्जन में रिलीज होने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. वहीं खबरें हैं कि ‘एनिमल’ अगले महीने जनवरी में 14 या 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

‘एनिमल’ का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचा रही है, इसने दुनिया भर में 750 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और गदर 2 समेत सभी बड़ी रिलीज को पछाड़ दिया है. वहीं घरेलू बाजार में फिल्म ने 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये अब तेजी से 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. बता दें कि ‘एनिमल’  में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी ने अहम रोल प्ले किया है.

Previous Post Next Post