Top News

Animal OTT Release: इस दिन से शुरू होगा Animal का खूनी खेल! रणबीर कपूर की फिल्म का ओटीटी रिलीज डेट जानें

 


Animal OTT Release: रणबीर कपूर की 'एनिमल' पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वहीं कई लोग फिल्म की ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एनिमल की ओटीटी रिलिज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. 


इस दिन से ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है एनिमल

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि एनिमल की ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है. बॉलीवुड लाइव के मुताबिक, फिल्म अगले साल जनवरी के महीने से स्ट्रीम हो सकती है.


बता दें कि  थिएटर रिलीज के 45-60 दिनों के बाद किसी भी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाता है. इस हिसाब से एनिमल नेटफ्लिक्स पर 14 या 15 जनवरी से स्ट्रीम पर सकती है. हांलाकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.


बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

वहीं एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म जमकर कमाई कर रहे हैं और इसी के साथ कई सारे फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है.


‘एनिमल’ ने रिलीज के चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब ये फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े को पार करने से चंद कदम ही दूर है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए ये कहना गलत नहीं है कि फिल्म बहुत जल्द इतिहास रचने वाली है. 


वहीं जहां एक तरह लोगों को संदीप रेड्डी वांगा की ये फिल्म खूब पसंद आ रही हैतो वहीं दूसरी तरह फिल्म को लेकर कई लोग आलोचना भी कर रहे हैं. उनका मानना है कि फिल्म में हद से ज्यादा वॉयलेंस दिखाया गया है. 

Previous Post Next Post