Animal Box Office Day 1: रणबीर और बॉबी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, पहले दिन ही एनिमल तोड़ेगी ये रिकॉर्ड


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म एनिमल थिएटर्स में तहलका मचा रही है। एक्टर का वायलेंट किरदार और खूंखार विलेन बॉबी देओल से उनका मुकाबला फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी एनिमल को पूरे नंबर मिले है। वहीं, अब नजर एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बनी हुई है।

महज 6 दिनों में फिल्म ने पहले दिन के लिए 3 लाख टिकटें बेच ली। वहीं, अब फिल्म ओपनिंग डे के कलेक्शन की रिपोर्ट आई है।

एनिमल का छाया खुमार

एनिमल की हाइप पिछले कई हफ्तों से बनी हुई है। दर्शकों की बेसब्री और बेताबी ने पहले ही फिल्म की छप्परफाड़ कमाई की ओर इशारा कर दिया था। अब एनिमल ये कारनामा करते हुए भी नजर आ रही है।

बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एनिमल पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में एनिमल 2023 की टॉप 3 फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने का पूरा दम रखती है। इसके साथ ही एनिमल, सनी देओल की ब्लॉकबस्टर गदर 2 और सलमान खान की टाइगर 3 को भी पछाड़ सकती है।

ओपनिंग डे पर किया कितना बिजनेस

एनिमल पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। Sacnilk की शुरुआते आंकड़ों के अनुसार, एनिमल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 55 से 60 करोड़ के बीच खाता खोल सकती है। अगर फिल्म ऐसा कर पाई तो ये गदर 2 (40.10 करोड़) और टाइगर 3 (44.50 करोड़) को पीछे छोड़ देगी। एनिमल, शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (57 करोड़) का भी ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

एनिमल डोमेस्टिक बॉक्स पर तो कहर बरपा ही रही है और वर्ल्डवाइड भी अपना डंका बजवाने के लिए तैयार है। फिल्म दुनिया भर में ओपनिंग डे पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। इसके साथ ही एनिमल पहले दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का कमाल कर दिखाएगी। 

Previous Post Next Post