Top News

बर्थडे पर SRK ने फैंस को दी ट्रीट, Dunki का दमदार टीजर किया रिलीज


 शाहरुख खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने स्पेशल डे पर किंग खान अपने फैंस पर तोहफों की बरसात कर रहे हैं. जहां एक्टर कीं साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई हैं तो वहीं बॉलीवुड के बादशाह ने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का टीजर रिलीज कर फैंस को डबल ट्रीट दी है.

SRK ने डंकी का टीजर रिलीज कर बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा

शाहरुख खान ने अपने 58वें बर्थ़डे के मौके पर फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल किंग खान ने अपनी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. 1 मिनट 48 सेकंड का ‘डंकी’ का टीजर 1 काफी दमदार लग रहा है. ‘डंकी’ के टीजर की शुरुआत एक गाने 'निकले थे हम घर से'  होती है. शाहरुख खान ब्लैक कलर के पठान के आउटफिट में रेगिस्तान में एक झोला लिए हुए कुछ लोगों के साथ कहीं जाते हुए नजर आते हैं. इसके बाद इन सभी पर एक शख्स बंदूक से निशाना साधते हुए नजर आता है और फिर वो गोली चला देता है.

इसके बाद टीजर में शाहरुख खान अपने फन अंदाज में दिल लूटते हुए नजर आते हैं. वे कभी नाचते हैं तो कभी धमाल मचाते हैं. शाहरुख खान अखाड़े में पहलवान से दो-दो हाथ करते हुए भी नजर आते हैं. शाहरुख खान फिल्म मे हार्डी के किरदार में हैं . इसके बाद तापसी पन्नू भी स्क्रीन पर नजर आती हैं. वे सूट-दुपट्टा लिए हुए देसी अंदाज में काफी शानदार लग रही हैं. फिल्म में तापसी ने मनू का किरदार निभाया है. इसके बाद विक्की कौशल सहित फिल्म की अन्य स्टार कास्ट भी नजर आती है. इसके बाद शाहरुख, तापसी , विक्की और दो अन्य स्टार्स के साथ आते हुए नजर आते हैं साथ ही  बैकग्राउंड से शाहरुख की आवाज आती है कि मेरी पूरी फैमिली है ये चार उल्लू के पट्ठे जो लंदन जाना चाहते हैं. उनमें एक लड़की है मनू. इसके बाद स्क्रीन पर लिखा आता है कमिंग सून ड्रॉप 2, ओवरऑल डंकी का टीजर बेहद मजेदार है. ये चार दोस्तों की कहानी है जो लंदन जाने का सपना देख रहे हैं. 

शाहरुख खान ने 'डंकी' को बताया दिल छू लेने वाली कहानी

वहीं 'डंकी' के टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है, “ अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सिंपल और रियल लोगों की कहानी. दोस्ती, प्यार और साथ रहने का... घर नामक रिश्ते' में रहने का! एक दिल छू लेने वाले स्टोरीटेलर की हार्टवॉर्मिंग कहानी. इस जर्नी का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे. डंकी ड्रॉप 1 यहाँ है...Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.”

कब रिलीज होगी 'डंकी'

पठान और जवान में एक्शन अवतार में नजर आने के बाद किंग खान डंकी में फन अंदाज में नजर आ रहे हैं. डंकी के टीजर से ये अंदाजा हो गया है कि शाहरुख खान इस फिल्म में बेहद सिंपल अवतार में हैं जो दोस्ती को सेलिब्रेट करता है. टीजर आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित कईं टैलेंटेड एक्टर्स द्वारा निभाए गए कलफुल  किरदारों के साथ एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा.

वहीं ‘डंकी’ के टीजर  के रिलीज होते ही इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. वही कईं फैंस ने साफ कह दिया है कि किंग खान की ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर है. बता दें कि ये फिल्म इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Previous Post Next Post