Sam Bahadur Advance Booking: तगड़ी ओपनिंग के लिए तैयार है 'सैम बहादुर', शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग


नई दिल्ली।
Sam Bahadur Advance Booking: विक्की कौशल की पिछली दो फिल्में 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'गोविंदा नाम मेरा' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं। मगर उन्हें अलग-अलग कैरेक्टर्स में देखने का फैंस का क्रेज कम नहीं हुआ है। इन दिनों वह 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते से भी कम दिनों का समय बचा है। ऐसे में मूवी की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है।

शुरू हुई 'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग

सैम बहादुर के ट्रेलर और विक्की कौशल के लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 'राजी' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शनिवार, 25 नवंबर से ओपन कर दी गई है। विक्की कौशल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपनिंग मल्टीप्लेक्स के साथ ही सिंगल स्क्रीन्स में भी शुरू हो चुकी है। सैम बहादुर एक दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर दो बड़ी फिल्मों के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत होते देखने को मिलने वाली है।

सैम मानेकशॉ बनने के लिए विक्की कौशल ने ली खास ट्रेनिंग

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में अपने रोल के लिए वह तीन दिन तक मराठा रेजीमेंट के साथ रहे। इस दौरान सैनिकों से किरदार के लिए बारीकी सीखने के साथ ही मस्ती भी की। उन्होंने कहा था कि रात तीन बजे तक जागने के बाद भी वह लोग सुबह पांच बजे उठ जाते थे।

इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विक्की कौशल की पत्नी (शीलो मानेकशॉ) के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में इन दोनों कलाकारों ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल में मत्था टेका।

Previous Post Next Post