Top News

नीतीश 'कंट्रोल' तो अब RJD 'अनकंट्रोल'! BJP को घेरने के चक्कर में क्या-क्या बोल ये गई पार्टी?

 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर जिस तरीके के शब्दों का इस्तेमाल किया उससे सियासी बवाल मचा है. हालांकि समय रहते सीएम नीतीश कुमार ने अगले ही दिन माफी मांग ली. ना सिर्फ मीडिया के सामने बल्कि उन्होंने सदन में साफ तौर पर का कि वो शर्मिंदा हैं. दुख प्रकट करते हैं. यह कहते हुए एक तरफ जहां नीतीश कुमार मामले को 'कंट्रोल' करते दिखे तो उधर बीजेपी को घेरने के चक्कर में अब लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी आरजेडी 'अनकंट्रोल' हो गई है.

आरजेडी ने मणिपुर और महिला पहलवानों के प्रदर्शन की दिलाई याद

बुधवार (08 नवंबर) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से आरजेडी ने बीजेपी को घेरने के लिए पोस्ट किया. इसमें आरजेडी ने मणिपुर की घटना का जिक्र किया है. इसके अलावा कुछ महीने पहले ही दिल्ली के जंतर-मंतर पर अंतरराष्ट्रीय मेडल विजेता महिला पहलवानों ने प्रदर्शन किया था. पोस्ट में इसका भी जिक्र किया गया है और बीजेपी का नाम लेते हुए कई ऐसा बातें कही गई हैं जिसे हम लिख भी नहीं सकते हैं.

आरजेडी के पोस्ट पर अब राजनीति शुरू, बीजेपी ने किया पलटवार

आरजेडी ने एक्स पर पोस्ट कर फिर से मामले को तूल दे दिया है. बीजेपी के प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को सदन में जिस तरह से महिलाओं को अपमान करने का काम किया, सदन की गरिमा को धूमिल किया, यह साफ प्रतीत हो रहा है कि आरजेडी के संगत का असर है. आज भी राष्ट्रीय जनता दल के एक्स हैंडल से जो लिखा गया है और महिलाओं के बारे में जो लिखा गया है इससे साफ पता चलता है कि आरजेडी के नेताओं की नजर में महिलाओं की कोई इज्जत नहीं है. महिलाओं को यह लोग भोग विलास की वस्तु समझते हैं, इसी कारण से यह लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं.

उधर, आरजेडी अपने स्टैंड पर कायम है. आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि हम हमारी पार्टी ने जो पोस्ट करके लिखा है उस बात पर हमलोग कायम हैं. एक्स पर वही लिखा गया है जो नरेंद्र मोदी की सरकार में हुआ है.

Previous Post Next Post