Top News

Jammu Kashmir Accident: डोडा में 250 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, करीब 40 पैसेंजर में से 25 की दर्दनाक मौत, कई घायल


जम्मू-कश्मीर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां किश्तवाड़ से जम्मू जा रही एक बस सड़क से उतर गई और डोडा जिले के असार क्षेत्र में ट्रुंगल के पास ढलान से लगभग 250 मीटर नीचे गिर गई. इस बस में कुल 40 लोग सवार थे और खबर लिखे जाने तक 25 लोगों की मौत होने की दुखद जानकारी मिल रही है. सुचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव अभियान चला रही है.

डोडा में पुलिस नियंत्रण कक्ष की शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि मरने वालों की संख्या 25 या उससे भी अधिक हो सकती है.  पुलिस नियंत्रण कक्ष डोडा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, एक बस, किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी, डोडा जिले के असार क्षेत्र में ट्रुंगल के पास सड़क से उतरकर 250 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई.' ऐसा कहा जा रहा है कि इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया दुख

इस दुखद हादसे पर संवेदना व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने एक्स पर लिखा 'अस्सार क्षेत्र में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अभी जम्मू-कश्मीर के डोडा के डीसी हरविंदर सिंह से बात की. दुर्भाग्य से 5 लोगों की मृत्यु हो गई. घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में ट्रांसफर किया जा रहा है. अधिक घायलों को ट्रांसफर करने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा की व्यवस्था की जाएगी. आवश्यकतानुसार हरसंभव सहायता उपलब्ध करायी जा रही है. मैं लगातार संपर्क में हूं.”

Previous Post Next Post