Top News

जांच से क्यों बच रहा है एल्विश यादव? सांप का जहर कहां और किसने निकाला...पुलिस पूछना चाहती है ये सवाल - Elvish Yadav Cobra Poison Case


Gurugram
(Elvish Yadav News): रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोपी और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पुलिस जांच में शामिल नहीं हो रहे हैं. उसका कहना है कि वो बीमार हैं. हालांकि वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उन्होंने देर रात सोशल मीडिया पोस्ट किया और उसके बाद ब्लॉग भी बनाया. उस ब्लॉग में एल्विश यादव ने लग्जरी गाड़ी, वीआईपी नंबर प्लेट का जिक्र किया. 

पूछताछ में नहीं हुए शामिल

ब्लॉग में एल्विश ने बताया कि वो दोस्तों से मिले, सैलून गए, अपने गुरुग्राम वाले घर और मंदिर गए. हालांकि ब्लॉग के अंत में उन्होंने एक बार फिर तबीयत खराब होने का जिक्र करते हुए बेड रेस्ट पर होने की बात कही.

सांपों की बरामदगी और सांप के जहर के मामले में नोएडा पुलिस एल्विश यादव से करीब 3 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन किया था, लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी वो पूछताछ में शामिल नहीं हुए.

इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

एल्विश यादव ने पुलिस को बताया है कि वो बीमार हैं इसलिए पूछताछ में शामिल नहीं हो सकते. हालांकि देर रात इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने एक वीडियो डाला, जिसमें वो गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एल्विश शुक्रवार (10 नवंबर) को 12.30 बजे एल्विश ने एक ब्लॉग में मीटिंग करने और अपने घर जाने की बात कही. 

इस मामले में पुलिस को गिरफ्तार सभी पांचों आरोपियों की 2 दिन की रिमांड मिल गई है. अब पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले का मुख्य आरोपी राहुल है, जिसकी एक ऑडियो सामने आई थी. उस ऑडियो में राहुल एल्विश यादव को जानने की बात कुबूल कर रहा है. इतना ही नहीं राहुल ऑडियो में ये भी बता रहा है कि इससे पहले भी वो शूटिंग के लिए एल्विश यादव के लिए सांपों का इंतजाम कर चुका है. 

पुलिस के सामने ये हैं सवाल

जिन पांचों आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है उनसे पुलिस पूछताछ में पता लगाएगी कि ये सांप इनके पास कहां से आए? जांच में ये भी साफ हो चुका है कि सभी सांपों से जहर निकाला जा चुका था. जहर कहां, किसने निकाला और वो जहर कहां गया? इसका भी पता पुलिस को लगाना है.

इसके अलावा पुलिस आरोपियों को नोएडा और गुरूग्राम भी लेकर जाएगी. पुलिस ने रिमांड लेने के दौरान अदालत को बताया था कि इन आरोपियों से सांप और जहर की रिकवरी हो सकती है. इसलिए इनसे पूछताछ जरूरी है. पुलिस ने अदालत को ये भी बताया था कि ये सभी एक गैंग की तरह काम कर रहे हैं और इनके और भी साथी हो सकते हैं.

Previous Post Next Post