'यूपी के लोग आकर कहते हैं बाबा खाली घंटी बजवा देंगे, नौकरी लेने आना पड़ रहा बिहार'; तेजस्वी ने सीएम योगी को घेरा


पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरा है। उन्होंने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के लोग यहां आकर कहता है कि उत्तर प्रदेश में जो बाबा हैं, वो खाली घंटी बजवा देंगे लेकिन नौकरी लेने के लिए बिहार ही आना पड़ रहा है। 

उन्होंने आगे कहा कि घंटी बजाने से पेट भरने वाला नहीं है। तेजस्वी ने लोगों से कहा कि आप सब लोग इनके (बीजेपी) अफवाहों में मत पड़िए। मंदिर और मस्जिद से पेट नहीं भरता है। उन्होंने कहा कि मन में आस्था है और भगवान का आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा कि पूजा-पाठ दिखावटी नहीं होना चाहिए। 

दिल और मन में भगवान का स्थान

उन्होंने कहा कि दिल और मन में भगवान होने चाहिए। केवल टीका लगाने और भगवा पहने से कुछ नहीं होता है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव पहले भी सीएम योगी को रोजगार को मुद्दे पर घेर चुके हैं। इससे पहले 27 अगस्त को तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए सीएम योगी पर हमला बोला था।

एक ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए लिखा, 'योगी जी, आपने ये तो सुना ही होगा। भूखे पेट भजन नहीं होय गोपाला, ले तेरी कंठी ले तेरी माला।' दरअसल, बिहार में 24 से 26 अगस्त तक शिक्षक भर्ती परीक्षा हुई थी। इसमें बिहार के लिए अलावा यूपी के भी परीक्षार्थियों ने भाग लिया था।   

उस दौरान तमाम दूसरे राज्यों के परीक्षार्थियों ने अपने राज्य सरकार पर सवाल उठाए थे। तेजस्वी ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया था। इसी मामले को लेकर तंज कसते हुए सीएम योगी पर हमला बोला।

Previous Post Next Post