Top News

'दुर्गा पूजा के नाम पर दीदी कर रही हैं बंगाल में बिजनेस', अधीर रंजन चौधरी ने सीएम ममता बनर्जी पर साधा निशाना

 


लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता और पार्टी की बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर चौधरी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। अधीर ने अपने गृह जिला मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज के हालात को लेकर जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है, वहीं मोदी सरकार पर राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया।दुर्गा पूजा के नाम पर दीदी कर रही हैं बिजनेसः चौधरी

काग्रेस नेता ने कहा कि शमशेरगंज में कई लोगों के घर गंगा नदी में समा चुके हैं लेकिन मुख्यमंत्री महोदया कोलकाता में कार्निवल के आयोजनों में व्यस्त हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अरे कार्निवल दीदी, पूरे राज्य इसकी तस्वीरें दिखाने की जरूरत है क्या? कांग्रेस पार्टी के सांसद ने कहा कि दीदी बंगाल में दुर्गा पूजा के माध्यम से बिजनेस कर रही हैं वहीं, पीएम मोदी राम मंदिर के नाम लेकर पूरे देश में बिजनेस कर रहे हैं।

अधीर चौधरी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

मुर्शिदाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि चुनावी फायदे के लिए पीएम मोदी राम मंदिर की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। देश के लोग हजारों साल से राम की पूजा करते आए हैं। मोदी जी अचानक राम भक्त बन गए है। वे देश को बांटने का काम कर रहे हैं।

Previous Post Next Post