Top News

Saharanpur News: 80 लाख की जमीन के लालच में चचेरे भाई ने की थी पंकज की हत्या, CCTV में हुआ चौंकाने वाला खुलासा


सहारनपुर
। देवबंद थानाक्षेत्र के बाबूपुर नंगली काली नदी के समीप मुजफ्फरनगर के जिस छात्र की हत्या की गई थी, उसका देवबंद कोतवाली पुलिस ने राजफाश कर दिया है। छात्र की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके ही चचेरे भाई ने चाकुओं से वार कर की थी। चचेरे भाई और हत्या में शामिल रहे उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से चाकू और बाइक दोनों बरामद हो गई है। आरोपित ने 80 लाख रुपये की जमीन के लालच मेंं यह हत्या की थी।

पुलिस लाइन के सभागार में मंगलवार को तीन बजे हुई पत्रकार वार्ता में एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि मुजफ्फरनगर के चरथावल थानाक्षेत्र के गांव कान्हाहेड़ी निवासी पंकज देवबंद के मोहल्ला कायस्थवाड़ा निवासी अपनी बुआ के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। पंकज का तीन अक्टूबर को बाबूपुर नंगली गांव के समीप काली नदी में शव मिला था। उसे कई चाकू मारे हुए थे। जिसके बाद पंकज के पिता रमेश पुत्र सेवाराम कश्यप ने देवबंद कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले में पुलिस ने जांच की तो अनुराग उर्फ रितिक पुत्र नैताब सिंह निवासी गांव कान्हाहेड़ी, उज्जवल धीमान पुत्र संजय धीमान निवाीस गांव कुरलकी थाना देवबंद के नाम प्रकाश में आए। दोनों को सोमवार की शाम नए रेलवे ट्रैक के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। अनुराग ने पूछताछ में बताया कि पंकज का पिता उसका ताऊ लगता है। ताऊ अनुराग पर अधिक विश्वास करता है।

इसलिए अनुराग के दिमाग में आया कि यदि वह पंकज की हत्या कर दे तो उसके ताऊ के नाम पर सात से आठ बीघा जमीन अनुराग के नाम पर आ जाएगी, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। इसी कारण उसने अपने दोस्त उज्जवल को दो लाख रुपये का लालच दिया और हत्या कर दी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

अनुराग ने अपने चचेरे भाई पंकज को बाला सुंदरी देवी मंदिर के समीप तीन अक्टूबर को बुलाया। यहां से वह उसे बाइक पर लेकर बाबूपुर गांव के समीप ले गए। यहां पर उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को काली नदी में फेंक दिया।

ऑनलाइन मंगाया था चाकू

अनुराग ने बताया कि उन्होंने हत्या की प्लानिंग कई दिन पहले से की थी। जिसके बाद अनुराग ने अमेजन डॉट कॉम पर ऑनलाइन चाकू आर्डर किया। चाकू आने के बाद एक दिन बाद आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया।

500 कैमरों से खुली वारदात

एसपी देहात का कहना है कि यह मर्डर उनके लिए ब्लाइंड मर्डर था। आरोपितों के फोन की लोकेशन भी घर की ही आ रही थी। आरोपित अपने फोन घर पर छोड़कर आए थे। जिसके बाद करीब 500 कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ली। कई कैमरों में आरोपित कैद मिले। जिसके बाद उनके नाम सामने आए।

सीने पर 10 और गर्दन पर एक वार

आरोपित अनुराग ने खुद बताया कि उन्होंने पंकज के सीने पर चाकू से 10 वार किए थे। इसके बाद गर्दन पर एक वार कर दिया था। जब उन्हें यकीन हो गया कि वह मर चुका है। इसके बाद लाश को नदी में फेंका था।

Previous Post Next Post