Top News

यूपी में जया प्रदा के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक हफ्ते में कोर्ट में होना पड़ेगा पेश


 फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने उन्हें सम्मन जारी करके तलब किया था, लेकिन बीमार होने के कारण वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुई। इसके कारण कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 11 अक्टूबर की तारीख दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद सपा सांसदों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में सपा नेताओं पर रामपुर के पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप है। 

इनके खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

इस मामले में रामपुर के अधिवक्ता मुहम्मद मुस्तफा की तहरीर पर सपा नेता आजम खां, डाॅ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मुहम्मद आरिज, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 

11 अक्टूबर को हाजिर होने के आदेश

विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को लघु वाद न्यायालय में इस मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट में वादी पक्ष की ओर से पूर्व सांसद जयाप्रदा को कोर्ट में पेश होकर बयान दर्ज कराने थे, लेकिन उनके अधिवक्ता की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र दिया गया। कोर्ट ने इस मामले में पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ पुनः जमानती वारंट जारी करते हुए 11 अक्टूबर को हाजिर होने के आदेश दिए हैं।



Previous Post Next Post