Top News

सड़क दुर्घटना में आपकी जान बचा सकती हैं ये सस्ती कारें, Global NCAP से हासिल है 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग

 


आज हम आपको देश की पांच सबसे किफायती कारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल है.

टाटा पंच देश की सबसे किफायती कार है जो 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है. पंच की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये है. पंच ने एडल्ट पैसेंजर के लिए 5-स्टार, वहीं चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल किया है.

लिस्ट की दूसरी कार टाटा अल्ट्राज़ है. इसकी कीमत 6.59 लाख रुपये से शुरू होती है. Altroz ने एडल्ट पैसेंजर के लिए 5-स्टार, वहीं चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 3-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल किया है.

लिस्ट की तीसरी कार महिंद्रा एक्सयूवी300 है. इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है. एक्सयूवी300 ने एडल्ट पैसेंजर के लिए 5-स्टार, वहीं चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 3-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल किया है.

चौथे विकल्प के रूप में महिंद्रा टाटा नेक्सन है. इसकी कीमत 8.09 लाख रुपये से शुरू होती है. नेक्सन ने भी एडल्ट पैसेंजर के लिए 5-स्टार, वहीं चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 3-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल किया है.

लिस्ट की पांचवीं और अंतिम कार स्कोडा की कुशाक है, कीमत 10.89 लाख रुपये से शुरू होती है. स्कोडा कुशाक ने एडल्ट पैसेंजर के लिए 5-स्टार, वहीं चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल किया है.


Previous Post Next Post