Top News

सहारनपुर: हादसों में CRPF कर्मी और व्यापारी की मौत, जुड़वां बेटियों का बर्थडे मनाने आया था जवान



सहारनपुर में देवबंद गागलहेड़ी स्टेट हाईवे पर सोमवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से सीआरपीएफ के जवान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उनकी जेब से मिले कागजों के आधार पर शव की शिनाख्त करते हुए शव को मोर्चरी भिजवा दिया। 

उत्तराखंड के थाना भगवानपुर के गांव मोहनपुर माहेश्वरी चुड़ियाला निवासी 34 वर्षीय अमित कुमार पुत्र विनोद कुमार सोमवार शाम को करीब पांच बजे बुलेट मोटरसाइकिल से अपने गांव से सोनीपत ड्यूटी पर जा रहा था। बताया गया कि नागल से आगे गांव बसेड़ा पार करते ही अज्ञात वाहन ने उनकी बुलेट में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अमित सीआरपीएफ में क्लर्क की नौकरी करता था और सोनीपत में तैनात था।

बताया गया कि सीआरपीएफ के जवान ने हेलमेट भी लगा रखा था, लेकिन टक्कर इतनी भयानक थी कि हेलमेट भी बचा नहीं पाया। अमित बीते शनिवार को ही अपनी दो जुड़वां बेटियों का जन्मदिन मनाने के लिए घर आया था। करीब आठ साल बाद उसकी पत्नी को दो जुड़वां बेटी हुई थीं। घटना की सूचना के बाद मौके पर परिजन पहुंच गए। जिनका रो-रोकर बुरा हाल था। 

थाना प्रभारी निरीक्षक कुसुम भाटी ने बताया कि घटना में परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Previous Post Next Post