Top News

'गाली देना ठाकुर रमन सिंह और BJP की परंपरा' छत्तीसगढ़ में कार्टून पर विवाद, सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार

 


दशहरा के मौके पर भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई द्वारा सोशल मीडिया साइट एक्स पर किए गए एक पोस्ट को लेकर राज्य में नया वाकयुद्ध छिड़ गया है. बीजेपी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में सीएम भूपेश बघेल पर एक कार्टून बनाया गया है. इसमें राज्य के 10 मुद्दों को रावण सरीखा दिखाते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार और सीएम भूपेश बघेल पर हमला किया गया है. अब इस पोस्ट पर सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर जवाब दिया है. सीएम ने लिखा- आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है.


सीएम ने लिखा-  जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है..

कांग्रेस नेता ने लिखा- आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है. मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता.


मुख्यमंत्री ने लिखा- मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं. हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे. बुराई हारेगी सच जीतेगा. छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेंगे.


Previous Post Next Post