"अरविंद केजरीवाल 2 नवंबर को हो सकते हैं गिरफ्तार ": ED के समन पर आतिशी ने जताई चिंता


नई दिल्ली:
दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam Case) में सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री को पूछताछ के लिए 2 नवंबर को ईडी ने बुलाया है. वहीं अब आम आदमी पार्टी को अब उनकी गिरफ्तारी का डर सता रहा है. AAP  पूछताछ के दौरान सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका जता रही है. इस मुद्दे पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री और सीनियर AAP नेता आतिशी ने NDTV से बात की. उनका कहना है कि दिल्ली के सीएम को 2 नवंबर को गिरफ्तार किया जा सकता है.

बिना सबूत जेल में डाले जा रहे AAP नेता-आतिशी

आतिशी ने कहा कि शराब नीति घोटाला मामले की जांच ईडी और सीबीआई पिछले डेढ़ साल से कर रही हैं, लेकिन अब तक भ्रष्टाचार का कोई सबूत सामने नहीं रख पाई हैं. आतिशी ने कहा कि करप्शन का कोई सबूत मिले बिना ही आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक के बाद एक जेल में डाला जा रहा है. उनका आरोप है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री को AAP और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, इसीलिए उनको गिरफ्तार किया जा सकता है. आतिशी ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी और पिनराई विजयन को गिरफ़्तार किया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल को ED का समन

AAP नेता ने जांच एजेंसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ED को आज किसी को भी गिरफ्तार करने के लिए कोई भी सबूत नहीं चाहिए. आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के खिलाफ संघर्ष करती रहेगी और दिल्ली की सरकार भी दिल्ली की जनता के लिए चलती रहेगी. बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में बंद हैं. संजय सिंह भी भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं. अब अरविंद केजरीवाल को भी पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा है. इससे पहले अप्रैल महीने में सीबीआई ने दिल्ली के सीएम से 9 घंटे तक पूछताछ की थी. 

Previous Post Next Post