Top News

UP News: नरेश उत्तम का BJP पर वार, सरकार बुलडोजर चलाने में कर रही पक्षपात, घाेसी उपचुनाव में खूब रचे षड्यंत्र


सहारनपुर
। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन मे अपराध का ग्राफ तेजी से बढा है, लेकिन सरकार आंकडों को छुपाने में लगी है। अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाने में भी पक्षपात हो रहा है। यदि सही कार्रवाई हो तो आधे भाजपाइयों के घरों पर बुलडोजर चलेगा।

घाेसी उप चुनाव में काफी षड्यंत्र रचे

नरेश उत्तम पटेल रविवार को सपा कार्यालय पर पत्रकारवार्ता के दौरान सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने घोसी उप चुनाव में काफी षड्यंत्र रचे, लेकिन जनता ने इसका जवाब दे दिया है। पटेल ने घोसी चुनाव में मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से काटने के आरोप लगाए। साथ ही कहा कि करोड़ों रुपये गड्ढा मुक्ति के लिए खर्च के बावजूद पूरे प्रदेश की सडके गड्ढों में है, स्मार्ट सिटी तक का भी यही हाल है।

बेरोजगारी हिंसा को दे रही बढ़ावा

नरेश उत्तम ने कहा कि सपा सरकार ने ग्रामीण इलाकों में जो सड़कें बनाईं उन्हें हर घर नल योजना के नाम पर उखाड़ दी गई है, इसको लेकर ग्रामीणों व अधिकारियों में रोज विवाद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि दलितों-पिछडों के आरक्षण को सरका समाप्त कर रही है। प्रदेश में बेरोजगारी हिंसा को बढ़ावा दे रही है। किसानों को गन्ने का भुगतान अभी तक नही हो पाया, एमएसपी की गारंटी सरकार नहीं दे रही है। क्रय-विक्रय केंद्र अभी तक नहीं खोले गए।

पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के निजी नलकूपों की बिजली फ्री नहीं की है। बल्कि उनके निजी नलकूपों पर बिजली के अधिक दाम वसूले है। इतना ही नहीं देहात क्षेत्रों में 14 घंटे भी बिजली नही मिल पा रही है। सरकार ने एक भी नया बिजली उत्पादन प्लांट नहीं लगाया है।

इस दौरान पूर्व मंत्री संजय गर्ग, विधायक आशु मलिक, एमएलसी शाहनवाज खान, जिलाध्यक्ष चौ. अब्दुल वाहिद, फैसल सलमानी, मजाहिर मुखिया, चौ. लियाकत, इंद्रसेन और प्रवीण बांदूखेड़ी सहित तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Previous Post Next Post