Top News

एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जयप्रदा के खिलाफ जमानती वारंट जारी, जानिए क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने एक बार फिर जयप्रदा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने उन्हें अभद्र टिप्पणी के मामले में 4 अक्टूबर को कोर्ट में हाजिर होकर अपने बयान दर्ज करने के आदेश दिए हैं. दरअसल साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मुरादाबाद के कटघर में रामपुर के पूर्व सांसद और सपा नेता आजम खान ने जया प्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. जिस मामले में जया प्रदा को कोर्ट में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराना था. वहीं कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण जया प्रदा के खिलाफ वारंट जारी किया गया है.

दरअसल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सपा कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें रामपुर के पूर्व सांसद और सपा नेता आजम खान उनके बेटे अब्दुल्लाह आज़म और मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत कई अन्य सपा नेता शामिल हुए थे. आरोप है कि कार्यक्रम में पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी.

आजम खान ने की थी अभद्र टिप्पणी

कार्यक्रम के दौरान आजम खान ने जया प्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें नाचने वाली तक कह दिया था. इस मामले में आजम खान उनके बेटे अब्दुल्लाह आज़म, सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और फिरोज खान के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. इसी मामले में पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा को अदालत में हाजिर होकर बतौर पीड़िता अपने बयान दर्ज कराने थे लेकिन उनके अधिवक्ता ने जयाप्रदा की तरफ से स्थगन प्रार्थना पत्र पेश किया.

4 अक्टूबर को अदालत में होना है पेश

विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि गुरुवार को मुकदमे की सुनवाई लघु वाद न्यायाधीश मनिंदर सिंह की अदालत में की जानी थी लेकिन एक अधिवक्ता के निधन हो जाने के कारण अधिवक्ताओं ने शोकसभा कर न्यायिक कार्य स्थगित कर दिया था. वहीं कोर्ट में पेश नहीं होने के चलते अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ दोबारा जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें आगामी 4 अक्टूबर को अदालत में हाजिर होने का आदेश जारी किया है.

Previous Post Next Post