Celeb News: महाभारत धारावाहिक के कृष्ण नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी के खिलाफ की शिकायत, जुड़वा बेटियों के लिए मांगी सुरक्षा


भोपाल। महाभारत में भगवान कृष्ण का पात्र निभाने वाले अभिनेता और राजनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी जुड़वा बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से सहायता मांगी है।

नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को मेल से पत्र भेजकर अपनी पत्नी मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत की है।

नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी के खिलाफ की शिकायत

पुलिस कमिश्नर ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय में मामला लंबित है। पुलिस कमिश्नर ने महिला एडिशनल डीसीपी को मामले की जांच सौंप दी है।

शिकायती आवेदन में बताया गया है कि 2009 में मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के साथ उनका विवाह हुआ था। इसके बाद उनकी दो जुड़वा बेटियां हुईं थीं, जो अभी साढ़े ग्यारह साल की हो चुकी हैं।

दोनों की शादी भी टूटने की कगार पर

पत्नी के अप्रिय व्यवहार और आचरण के कारण उनके समस्त प्रयासों के बावजूद वैवाहिक जीवन टूटने की कगार पर है। जिसकी कानूनी कार्रवाई योग्य न्यायालय में चल रही है।

पत्नी वर्तमान में भोपाल में पदस्थ हैं और पिता को उनकी बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। नीतीश भारद्वाज ने अपने पत्र में भोपाल पुलिस कमिश्नर से बेटियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने और अन्य कानूनी सहायता मांगी है। इस मामले में नीतीश भारद्वाज से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

Previous Post Next Post