Lok Sabha Election 2024: बंगाल के बाद अब पंजाब में भी कांग्रेस को झटका, AAP ने किया अकेले चुनाव लड़ने का फैसला


चंडीगढ़
। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमुल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने एलान किया था कि उनकी पार्टी बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी। इस बयान के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कांग्रेस के साथ गठबंधन न करने का संकेत दे दिया है।

पंजाब में ऐसा कुछ नहीं करने वाले: सीएम मान

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर मुख्यमंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा कि हम पंजाब में (गठबंधन को लेकर) ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने पंजाब की 13 सीटों पर कहा कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में 13-0 हैं। जब प्रेसकर्ताओं ने ममता बनर्जी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है, उनकी कोई बातचीत चल रही हो। लेकिन पंजाब में हम ऐसा कुछ नहीं करने वाले। मुख्यमंत्री की इस बात से संकेत मिल रहे हैं कि आने वाले दिनों में पंजाब सूबे में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन नहीं होगा।

क्या कांग्रेस भी अकेले लड़ेगी चुनाव?

वहीं, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में जालंधर के कांग्रेस नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से गठबंधन का विरोध किया है। कार्यकर्ताओं से जब सवाल पूछा गया कि क्या हमें आम आदमी पार्टी से गठबंधन करना चाहिए तो कार्यकर्ताओं ने गठबंधन का विरोध किया और कहा कि पार्टी को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए।

Previous Post Next Post