Jodhpur: सुमेरपुर में ट्रेलर से टकराई स्कूली बस, हादसे में 2 की मौत, 12 लोग गंभीर घायल

 


राजस्थान के पाली जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक स्कूली बस की ट्रेलर से टकराने के दौरान भीषण हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. यह स्कूली बस गुजरात से बच्चों को राजस्थान के टूर पर लेकर आई थी. हादसा इतना भयानक था कि बस के परखचे उड़ गए. इस दुर्घटना के बाद मौके पर चिक पुकार मच गई. स्थानीय लोगों व पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर बस में मौजूद अन्य लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

सुमेरपुर को भूपेंद्र सिंह ने बताया कि स्कूल टूर बस और ट्रेलर की भीषण दुर्घटना में मेहसाणा निवासी 60 वर्षीय प्रकाश और 35 वर्षीय विपुल चौधरी की मौत हो गई है जान गवाने वाले दोनो स्कूल स्टाफ हैं. एक दर्जन गंभीर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.

पुलिस के अनुसार गुजरात से निजी स्कूलों से बसें राजस्थान के जोधपुर-जैसलमेर टूर पर निकली थी. इसी दौरान हाईवे पर बसों के आगे डामर से भरा ट्रेलर चल रहा था. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रेलर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए. जिस कारण पीछे चल रही स्कूली टूर बस ट्रेलर में घुस गई. इस भयानक हादसे में स्कूल के दो स्टाफ की मौत हो गई है. वही एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक दर्जन घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. जहां से आधा दर्जन गंभीर घायल लोगों को सिरोही अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे के चलते हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर लिया है. जाम खुलवाने के लिए क्रेन की मदद ली जा रही है.

Previous Post Next Post