मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से दिल्‍ली में पूछताछ कर रही ED की टीम, रांची में CM आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा; हंगामे की है आशंका


 जमीन घोटाला प्रकरण में ईडी की टीम दिल्‍ली स्थित उनके आवास पर उनसे पूछताछ कर रही है। ईडी के पत्र सह नौवें समन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीते गुरुवार को सीएमओ के कर्मचारी से अपना जवाब ईडी कार्यालय को भिजवाया था।उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि उन्हें ईडी का पत्र मिला है, जिसमें उनसे 27 से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए तिथि व समय बताने के लिए कहा गया है। इस पर मुख्यमंत्री ने ईडी को जवाब दिया है कि वे इस पर विचार कर रहे हैं, बाद में बताएंगे कि उनसे कब व कहां पूछताछ हो सकेगी।


शनिवार शाम दिल्‍ली रवाना हुए सीएम 

इस बीच मुख्‍यमंत्री शनिवार की शाम अचानक दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए। मुख्‍यमंत्री के इस दौरे को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं।


ईडी ने मुख्‍यमंत्री सोरेन को 10वां समन भेजकर 29 से 31 के बीच पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि इस वजह से सीएम सोरेन दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं। दिल्‍ली में सीएम से ईडी की पूछताछ

इस बीच ईडी की टीम सोमवार सुबह दिल्‍ली में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर पूछताछ करने के लिए पहुंच गई। इसे लेकर रांची में मुख्यमंत्री आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है। साथ ही दिल्ली में हेमंत के आवास पर भी पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। राज्‍य में विधि व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव एल खियांग्ते ने 10.15 बजे पुलिस महानिदेशक समेत वरीय अधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक मुख्य सचिव के आवास पर होगी। 

Previous Post Next Post