Attack on ED team : 'आज हमला हुआ, कल हत्या भी हो सकती है', पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हमले को लेकर ममता पर भड़के अधीर रंजन


पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला जारी है. सीट बंटवारे को लेकर ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोलने वाले अधीर ने अब पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए टीएमसी सरकार को घेरा है.

पश्चिम बंगाल में शुक्रवार (5 जनवरी) को ईडी टीम पर हुए हमले के संबंध में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों के हमले के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है. आज वे घायल हुए, कल उनकी हत्या भी हो सकती है, यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी."

टीएमसी ने बीजेपी के नेता पर उठाए सवाल

वहीं, इस हमले पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन का कहना है कि, "केंद्रीय बलों से घिरे केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को भड़काया, इसलिए लगातार जवाबी प्रतिक्रियाएं होती रहीं. असल बात तो ये है कि भारत की जनता रोजाना दिल्ली से तैयार होने वाली इस तरह की गहरी साजिश को देखकर निराश है. ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल में टीएमसी के मामले में हो रहा है. इसके विपरीत, जो व्यक्ति यह सब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है वह भ्रष्टाचार की सूची में शीर्ष पर है. कैमरे के सामने पैसे लेते हुए पाया गया. उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे भाजपा से हैं."

Previous Post Next Post