अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मिला राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का न्योता, ये सितारे भी होंगे शामिल

 राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता पाने वाले सितारों की लिस्ट में अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है. अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को उद्धाटन समारोह में शामिल होने का इंवीटेशन मिल गया है. दोनों की एक फोटो सामने आई है जिसमें कपल इंवीटेशन कार्ड लिए पोज देता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का अलारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं. माथे पर बिंदी लगा, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ वे काफी सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं विराट कोहली डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं. कपल को हाथ में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कॉर्ड लिए कैमरे के लिए पोज करते देखा जा सकता है.  

इन सितारों को मिला न्योता

बता दें कि इससे पहले कई दूसरे सितारों को भी राम मंदिर के उद्धाटन समारोह का न्योता मिल चुका है. हाल ही में सिंगर आशा भोसले को भी न्योता मिला था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अरुण गोविल और अजय देवगन को भी समारोह में शिरकत करने के लिए कार्ड मिला है. वहीं साउथ के कई सुपरस्टार्स को भी प्राण प्रतिष्ठा का बुलावा भेजा गया है. इनमें रजनीकांत, चिरंजीवी, यश, मोहनलाल और ऋषभ शेट्टी का नाम भी शामिल है.

23 जनवरी से आम लोग कर सकेंगे दर्शन

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मुख्य समारोह 22 जनवरी को होना है. इससे पहले की रस्में 16 जनवरी, यानी आज से शुरू हो गई हैं. श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी की मानें तो राम मंदिर के द्वार 23 जनवरी से आम लोगों के दर्शन के लिए खुल जाएंगे.

Previous Post Next Post