शैतान का टीजर रिलीज:माधवन के शैतानी खेल में उलझे अजय और ज्योतिका, 8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म | Teaser of Shaitan


Mumbai,
Shiataan Teaser Out:  अजय देवगन बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. अजय ने अपने अब तक के करियर में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. वहीं अब एक्टर बडे पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचान की तैयारी कर रह हैं. साल 2024 में अजय की पांच फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें पहली फिल्म 'शैतान' है. अजय की इस मोस्ट अवेटेज फिल्म का टीज़र फी गुरुवार 25 जनवरी यानी आज रिलीज़ कर दिया गया है.

‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीज़र रिलीज

अजय देवगन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ का टीज़र जारी किया. उन्होंने लिखा, ''वो पूछेगा तुमसे...एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना! शैतानटीज़र अभी जारी! 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्ज़ा.”

टीज़र एक वॉयसओवर के साथ शुरू होता है, जिसमें सुनाई देता है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बहरी है, पर सुनते सब मेरी है. काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं. तंत्र से लेकर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ लोक का. ज़हर भी मैं, दावा भी मैं. चुपचाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं. मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं. बनता, बिगड़ता, समेटता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता. एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना.”

कब रिलीज होगी ‘शैतान’

टीज़र में शैतान के प्रतीकों और रूपांकनों के रोंगटे खड़े कर देने वाले विजुअल्स हैं. इसमें अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं. एक अन्य शॉट में आर माधवन की काफी डरावनी मुस्कान सिहरन पैदा कर देती है. इससे ये हिंट मिल रहा है कि फिल्म में माधवन 'शैतान' हो सकते हैं. यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी.

‘शैतान’ की स्टार कास्ट क्या है

विकास बहल द्वारा निर्देशित सुपरनेचुरल फ़िल्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ज्योतिखा और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकारों ने काम किया है. फिलहाल इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. देखने वाली बात होगी कि इस सुपरनेचुरल फिल्म से अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर फिर अपना जादू चलाने में कामयाब होते हैं या नहीं.

Previous Post Next Post