दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज सिंह बोले- 'कुछ मांगने के बजाय मैं मरना बेहतर समझूंगा'

 


मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का ऐलान हो चुका है. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बाद अब मोहन यादव (Mohan Yadav) सीएम की कुर्सी में बैठेंगे. आज शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस काॅन्फ्रेंस (Press Conference) की, जिसमें मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी. लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा.


पूर्व CM ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तेजी से चल रहे कामों को पूरा करेगी; मैं सदैव उनको सहयोग करता रहूंगा. आज जब मैं विदाई ले रहा हूं, तो मेरे मन में एक संतोष का भाव है.

 


दिल्ली जाने के सवाल पर क्या कहा?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब शिवराज सिंह चौहान से दिल्ली जाने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा "एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा. इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा."


महिलाओं ने कहा आपको नहीं जाने देंगे

शिवराज सिंह चौहान कार्यालय ने इस कॉन्फ्रेंस से पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान महिलाओं से मिलकर भावुक हो गए थे.


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सीएम ने कहा बहन भाई मिलते रहेंगे. पूर्व सीएम ने कहा महिला सशक्तीकरण मेरे लिए वोट प्राप्ति का जरिया नहीं है. बचपन से हमने बेटियों की दुर्दशा देखी. मुख्यमंत्री रहते हुए भी जनता से मेरे रिश्ते परिवार के रिश्ते रहे हैं. मामा का रिश्ता प्यार का और भइया का रिश्ता विश्वास का रहा है. जब तक मेरी सांस चलेगी इसे टूटने नहीं दूंगा जो बेहतर बन पड़ेगा उसे करने का प्रयास करूंगा. लाड़ली बहनों के लिए काम करने पर प्रतिबद्ध हूं.

मेरी कार्यकर्ताओं की भूमिका है. ये पार्टी मुझे जो काम देगी वो मैं करूंगा. 

Previous Post Next Post