क्या IPL 2024 धोनी का आखिरी सीजन होगा ? CSK CEO ने जवाब देकर फैन्स के बीच मचाई सनसनी


MS Dhoni IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथ (CSK CEO Kasi Viswanathan) ने धोनी (MS Dhoni) को लेकर नया अपडेट दिया है. दरअसल, अब फैन्स आईपीएल (IPL) का इंतजार कर रहे हैं. फैन्स को लग रहा है कि यह आईपीएल धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. ऐसे में CSK CEO Kasi Viswanathan ने फैन्स के बीच पनप रहे ऐसे सवालों को लेकर जवाब दिया और कुछ ऐसी बातें की है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गई है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए सीईओ काशी विश्वनाथ ने धोनी के भविष्य को लेकर बात की है. 

सीईओ काशी विश्वनाथ ने धोनी का आखिरी सीजन होगा या नहीं इसपर अपनी बात रखी और कहा कि, "मैं नहीं जानता हूं कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा या नहीं. देखिए, जहां तक कप्तान की बात है तो वह आपको सीधे जवाब देंगे. विश्वनाथन ने आगे कहा कि ''वह हमें नहीं बताते कि वह क्या करने जा रहे हैं." वहीं, पिछले आईपीएल के दौरान धोनी के घुटने में चोट थी जिसका बाद में  आईपीएल के बाद सर्जरी भी हुआ था. अब धोनी के फिटनेस पर भी सीईओ काशी विश्वनाथ ने राय दी और सीधे तौर पर कहा है कि वह बिल्कुल फिट हैं. 

सीईओ ने इसपर कहा, "वो अच्छा महसूस कर रहे हैं.  उन्होंने अपना रिहैब शुरू कर दिया है. उन्होंने जिम में जाना शुरू कर दिया. और, शायद अगले 10 दिनों में वह नेट्स पर आकर अभ्यास करना शुरू कर देंगे. बता दें कि आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने की उम्मीद है. वहीं, आईपीएल ऑक्शन 2024 के दौरान सीएसके ने 6 खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. चेन्नई ने मिनी ऑक्शन में सबसे ज्यादा पैसा डेरिल मिशेल को दिया है. सीएसके ने डेरिल मिचेल को 14 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. 

आईपीएल 2024 के लिए सीएसके टीम (CSK Full Team IPL 2024)

एमएस धोनी (कप्तान),मोइन अली,दीपक चाहर,डेवोन कॉन्वे,रुतुराज गायकवाड़,राजवर्धन हंगरगेकर,तुषार देशपांडे,शिवम दुबे,रविंद्र जडेजा,मथीशा पथिराना,अजिंक्य रहाणे,अजय मंडल,मुकेश चौधरी,शेख रशीद,मिशेल सेंटनर,सिमरजीत सिंह,निशांत सिंधु,प्रशांत सोलंकी,महेश तीक्ष्णा, रचिन रविंद्र,शार्दुल ठाकुर,डेरिल मिशेल,मुस्तफिजुर रहमान,अवनीश राव अरावली,समीर रिजवी

Previous Post Next Post