'भूल भुलैया 3' में 'रूह बाबा' कार्तिक फाइनल तो अक्षय की छुट्टी, मोटी रकम के बावजूद तब्बू ने रिजेक्ट की फिल्म

 


हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' की तीसरी इंस्टॉलमेंट का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। खबर है कि मशहूर एक्ट्रेस तब्बू इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। मगर अब नया अपेडट सामने आ गया है। 'भूल भुलैया 3' के लीड रोल में कौन होगा? ये डिटेल सामने आ रही है। एक बार फिर अक्षय कुमार फिल्म से बाहर हो गए हैं।

2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' ने एक बड़ी सफलता हासिल की थी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था और यह अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल थी। कार्तिक ने फिल्म के सीक्वल में रूह बाबा की भूमिका निभाई, जिसमें तब्बू डबल रोल्स में थी।


'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन फाइनल

सूत्रों ने साझा किया कि स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही अन्य प्रतिभाओं को चुना जाएगा। सूत्र ने कहा, 'रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे, जिनकी पुष्टि की गई है और अभी तक किसी अन्य अभिनेता की पुष्टि नहीं की गई है।'


तब्बू ने मोटी रकम के बावजूद कर दिया ऑफर रिजेक्ट

हाल में ही खबरें आई थी कि तब्बू ने 'भूल भुलैया 3' को रिजेक्ट कर दिया है। यह भी बताया गया कि मोटी रकम की पेशकश के बावजूद तब्बू उस भूमिका को लेने के लिए उत्सुक नहीं थीं। तब्बू से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह रिपीट रोल में नहीं दिखना चाहती हैं।


'भूल भुलैया 3' की एक्ट्रेस का खुलासा नहीं

सूत्र ने आगे उल्लेख किया, "कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अन्य एक्टर्स को बोर्ड पर लाएंगे, फिलहाल कार्तिक के अलावा सपोर्टिंग रोल और एक्ट्रेस के बारे में पुष्टि नहीं हुई है।'

Previous Post Next Post