PAK से भारत वापस लौटी अंजू, नसरुल्ला से शादी और धर्म परिवर्तन कर बन गई थी फातिमाanju-returned-to-india


पाकिस्‍तान में 5 महीने रहने के बाद अंजू अब भारत लौट आई हैं. अंजू को वाघा बार्डर पर छोड़ने के लिए उसका पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍ला आया था. यहां उसने बताया कि अंजू अपने बच्‍चों से मिलने भारत गई है और वह जल्‍द ही पाकिस्‍तान लौट आएगी; अभी उसके पास पाकिस्‍तानी वीजा है. बीते 24 जुलाई में अंजू बाकायदा वीजा लेकर पाकिस्‍तान गई थी और उसने 25 जुलाई को नसरुल्‍ला से निकाह कर लिया था और उसने अपना नाम फातिमा रख लिया था. उन दिनों अंजू मीडिया की सुर्खियों में थीं और उनकी शादी का वीडियो भी वायरल हुआ था.


राजस्‍थान में अंजू के भारतीय पति अरविंद और उसके बच्‍चे उससे नाराज हैं, वहीं अन्‍य परिजनों ने अंजू की दूसरी शादी वाले कदम को गलत बताया था. ऐसा बताया गया है कि अंजू पहले नई दिल्‍ली जाएगी. अंजू ने पहले भी लव मैरिज की थी और उसके बच्‍चे अभी अपने पिता अरविंद के साथ रह रहे हैं. अरविंद ने पहले ही कह दिया था कि वे अंजू को किसी भी सूरत में बच्‍चों से मिलने नहीं देंगे. उन्‍होंने कहा था कि इस बारे में उन्‍होंने स्‍थानीय पुलिस को भी जानकारी दे दी है. लिहाजा माना जा रहा है कि अगर अंजू अपने बच्‍चों से मिलने की कोशिश करती है तो विवाद की स्थिति बन सकती है.

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती, 4 साल चला ऑनलाइन अफेयर

नसरुल्लाह का कहना है कि अंजू से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. दोनों के बीच 4 साल से अफेयर चल रहा था. इस दौरान हमने हर दिन एक-दूसरे से बात की. नसरुल्‍ला ने दावा किया कि अंजू ने पहले शादी का प्रस्‍ताव रखा था. इसके बाद 21 जुलाई को अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान उससे मिलने पहुंच गई. अंजू वाघा बॉर्डर के जरिए पहले इस्लामाबाद फिर डीर पहुंची थी.

Previous Post Next Post