Top News

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कड़क सिंह' का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से है लबरेज, कहानी देख दिमाग घूम जाएगा | Kadak Singh Trailer

MUMBAI: पंकज त्रिपाठी अपने चाहने वालों के लिए एक और धमाकेदार फिल्म लेकर हाजिर हो रहे हैं। फिल्म 'कड़क सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें पंकज त्रिपाठी की याद्दाश्त को लेकर सस्पेंस नजर आ रहा है। उनके चारों तरफ कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जो अंत में जाकर उनसे ही जुड़ा साबित होता है। इस क्राइम थ्रिलर में संजना सांघी पंकज त्रिपाठी की बेटी बनने का ड्रामा करती हैं और हॉस्पिटल में उनकी सेवा करती दिखती हैं। पंकज कहते नजर आते हैं कि हॉस्पिटल में कभी उनकी बेटी, कभी गर्लफ्रेंड, कभी बॉस बनकर कोई न कोई रोज मिल रहा है लेकिन उन्हें कुछ भी याद नहीं आ रहा कि वह हॉस्पिटल में पहुंचे कैसे।

संजना बताती हैं कि वह स्ट्रिक्ट हैं इसलिए उन्होंने उनका नाम कड़क सिंह रखा है, वैसे फिल्म में लोग उन्हें एके श्रीवास्तव कहकर बुलाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंकज की बीता कल कुछ ऐसे रहस्यों से घिरा है जो उनकी जिंदगी में तूफान ला सकता है। इस ट्रेलर में पंकत त्रिपाठी कुछ इंटीमेट सीन देते भी दिख रहे हैं।

Previous Post Next Post