Top News

IND VS AUS: मैच के दौरान शाह रुख ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर, दीपिका पादुकोण को लगाया गले

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को वर्ल्ड कप का फिनाले मैच हुआ। पूरे देश में इस मुकाबले को देखने के लिए एक्साइटमेंट रहा। बॉलीवुड भी क्रिकेट के इस खुमार से दूर नहीं रह पाया। शाह रुख खान समेत कई बड़े स्टार्स इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का विश्व कप फाइनल मैच देखने अहमदाब के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। जहां से स्टार्स के कई वीडियो वायरल हुए।

दीपिका को शाह रुख ने लगाया गले

IND VS AUS मैच के दौरान दीपिका पादुकोण स्टेडियम में जवान और पठान को- स्टार शाह रुख खान से मिलने पहुंची। एक्ट्रेस ने सबसे पहले सुहाना खान और अबराम खान से मुलाकात की। इसके बाद शाह रुख खान उनसे मिले। मैच के दौरान दीपिका को देखकर SRK बेहद खुश हुए, उन्होंने एक्ट्रेस को गले लगाया।

शाह रुख ने रणवीर को किया इग्नोर

शाह रुख के बाद दीपिका ने पास बैठी गौरी खान से भी मुलाकात की। इस बीच नेटिजन्स का ध्यान रणवीर सिंह ने खींचा, क्योंकि शाह रुख खान, दीपिका से तो गले लगकर मिले, लेकिन रणवीर को सिर्फ हाथ हिलाकर हाय बोला और आगे बढ़ गए। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

शाह रुख खान का दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से इस अलग-अलग रवैये ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर स्टार की इस मुलाकात के कई वीडियो भी शेयर किए गए, जिनमें शाह रुख खान, रणवीर सिंह को इग्नोर करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, हो सकता है कि शाह रुख, रणवीर से भी गले मिले हो, लेकिन पूरा वीडियो सामने न आया हो।

Previous Post Next Post