हॉरर किलिंग: 70 बार छुरा घोंपने वाले आरोपी पर दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, जानें पूरी खौफनाक कहानीDELHI

 


दिल्ली के वेलकम इलाके से मंगलवार देर रात सड़क पर लूटपाट के दौरान 17 साल के एक किशोर पर 70 बार चाकू से वार करने वाला आरोपी पहले भी 100 रुपये की लूट के लिए अन्‍य लोगों के साथ एक व्यक्ति की हत्या में शामिल है. सूत्रों के अनुसार, “2022 में किशोर को हत्या के लिए सुधार गृह भेज दिया गया था. हालांकि, वह एक साल की सजा के बाद बाहर आ गया, लेकिन अन्य तीन अभी भी जेल में हैं.”


उन्होंने कहा, “वह कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह से प्रेरित था और इलाके में आतंक पैदा करना चाहता था.” इस बीच आरोपी के सोशल मीडिया पोस्ट भी हिंसा के प्रति उसके झुकाव का संकेत देते हैं. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा किए थे, जिसमें अदालत परिसर के भीतर चाकू, और खुद की फुटेज प्रदर्शित करते हुए एक आपराधिक छवि पेश की गई थी.


किशोर को चाकू मारने के आरोप में 16 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद परेशान करने वाले दृश्य सामने आए, जिसमें आरोपी उसके शरीर पर नाचते हुए, इस जघन्य कृत्य का “जश्न” मनाते हुए दिखाई दे रहा है.


सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नाबालिग के शव को एक संकरी गली में घसीटते और पीड़ित की गर्दन पर बार-बार चाकू मारते देखा जा सकता है. वह बेजान शरीर के सिर पर कई बार लात भी मारता है. परेशान करने वाला दृश्य हमलावर के शव के ऊपर खड़े होकर भयानक नृत्य करने के साथ समाप्त होता है.


घटना मंगलवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में जनता मजदूर कॉलोनी में हुई. पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “हत्या के पीछे का मकसद डकैती था. लड़के ने पहले पीड़ित का गला दबाया और जब वह बेहोश हो गया, तो उसने 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया.”


पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जनता मजदूर कालोनी में हुई इस हत्या की भयावह तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 2.23 मिनट के फुटेज में आरोपी अपने आसपास के लोगों को धमकी देते हुए नजर आ रहा है. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया कि वह 17 वर्षीय पीड़ित किशोर को नहीं जानता था. उन्होंने बताया कि आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी ने बताया कि यह तब शुरू हुआ जब पीड़ित ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से इनकार कर दिया. इस बात से नाराज आरोपी गुस्से में आ गया और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते हाथापाई में बदल गई.


अधिकारी ने बताया, “आरोपी ने जाफराबाद निवासी 17 वर्षीय किशोर के साथ जबरदस्ती की. आरोपी ने पीड़ित का गला तब तक दबाए रखा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया, इसके बाद उसने अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाला और उस पर कई बार वार किया. इसके बाद वह उसे घसीटकर एक गली में ले गया. पीड़ित के चेहरे, गर्दन, पीठ और आंखों के नीचे 55 से अधिक बार चाकू के हमले के निशान मिले.”


उन्होंने बताया कि घटना के दौरान आरोपी लोगों से दूर रहने के लिए कह रहा था. जांचकर्ता ने कहा, “घटना के समय आरोपी शराब के नशे में था.” अधिकारी ने बताया कि बात यहीं खत्म नहीं हुई. घटना को देखकर हम भी हैरान रह गए. आरोपी मृतक को बालों से पकड़ कर उसे वापस उसी पतली गली में खींचकर ले गया और उससे 350 रुपये लूट कर वहां से फरार हो गया.

Previous Post Next Post