Top News

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार प्रहलाद पटेल की कार का एक्सीडेंट, हादसे में एक की मौत, 5 घायल


 बीजेपी के स्टार प्रचारक और नरसिंहपुर से बीजेपी उम्मीदवार केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय अमरवाड़ा के पास ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गलत साइड से आ रहे मोटर साइकिल सवारों से उनके वाहन की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में चार से पांच अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है. प्रहलाद पटेल को मामूली चोट लगने की खबर है.

एक टीचर की मौत

वहीं इस सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार शिक्षक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे है. घायलों को छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल बाल-बाल बच गए. उन्हें मामूली चोट आई है. घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री पटेल के खिलाफ भीड़ ने नारेबाजी भी की.

कई घायल

जानकारी के मुताबिक बाइक चला रहे निरंजन चंद्रवंशी की दुर्घटना में मौत हो गई. भुला मोहगांव के रहने वाले निरंजन चंद्रवंशी हायर सेकेंडरी के शिक्षक हैं. उनकी पत्नी हाउसवाइफ बताई जा रही हैं. दुर्घटना में निखिल निरजन (7 साल), संस्कार निरंजन (10 साल) और जतिन बसंत चंद्रवंशी (17 साल) घायल हुए हैं. इस गंभीर सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के एपीएस आदित्य भी घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर लौट रहे थे. छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में सिंगोड़ी बायपास के पास यह हादसा हुआ. मृतक गलत साइड से बाइक से बच्चों को लेकर स्कूल से घर लौट रहे थे. हादसे में प्रहलाद पटेल का वाहन भी सड़क से उतरकर खेत में चला गया. कार के एयरबैग खुल जाने से प्रहलाद पटेल बाल-बाल बच गए. कार सवार अन्य लोगों को भी ज्यादा चोटें नहीं आई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिन्हें देखने बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू अस्पताल पहुंचे.

Previous Post Next Post