Top News

UP News: ‘कलयुगी ननद’ ने ही विधवा भाभी को दे दिया धोखा, बैंक वाले के साथ मिलकर रची साजिश, फिर...


सहारनपुर
। यूपी के जिला सहारनपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी ननद ने अपनी विधवा भाभी को ही धोखा दे दिया, जिसके बाद अब पीड़ित महिला न्याय के लिए चक्कर काट रही है। दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांव मवीकला की रहने वाली एक महिला से उसकी सगी ननद ने एक बैंककर्मी से मिलकर पांच लाख रुपए की ठगी कर ली। 

पीड़ित महिला को यह रकम पति की मौत के बाद मुआवजे के रूप में मिली थी। महिला ने डीआईजी से गुहार लगाई। डीआईजी के आदेश पर देहात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

मवीक्ला निवासी मोनिका ने बताया कि करीब दो साल पहले उसके पति सोनू शर्मा की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। सोनू शर्मा की मौत के बाद महिला को मुआवजे के रूप में पांच लाख रुपए मिले थे। यह रकम मोनिका के खाते में आई थी। 

ननद ने बैंक कर्मी के साथ रची साजिश

मोनिका का आरोप है कि उसकी ननद मिथलेश पत्नी कृष्णपाल निवासी छोटी लाइन शिव मंदिर के पास, कृष्णपाल और पंजाब नेशनल बैंक बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के कर्मचारी शाहबाज उर्फ मुन्ना पुत्र अफजल ने उसका फर्जी हस्ताक्षर करके उसका एटीएम बनवा लिया, जबकि मोनिका का कहना है कि वह हस्ताक्षर नहीं करती और अंगूठा लगाती हैं। 

फोन पे के जरिए ट्रांसफर करवा ली रकम

इसके बाद, मिथलेश ने मोनिका के फोन में फोन पे एप डाउनलोड कर दिया। पूरी रकम पांच लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर ली। मोनिका उस समय अपनी ननद के पास ही रहती थी। 

Previous Post Next Post