Top News

Saharanpur: प्रेमिका के स्वजन ने युवक को नंगा कर पीटा


मंडी कोतवाली क्षेत्र की सलमान कालोनी खाताखेडी के रहने वाले एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। आरोप हैं कि उसे कमरे में बंद करके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई गई।हैरत की बात यह हैं कि पुलिस को उसी दिन तहरीर दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने उस समय मुकदमा दर्ज नहीं किया। करीब 15 दिन बाद शनिवार की रात मुकदमा दर्ज किया हैं। जिसमें युवती के भाई, माता, पिता समेत छह लोगो को मुलजिम बनाया गया हैं।

सलमान कालोनी खाताखेडी निवासी आसिफ पुत्र मुस्तकीम ने बताया कि करीब एक साल पहले उसका जन्मदिन था। उसके जन्मदिन पर शिफा कालोनी निवासी एक युवती भी आई थी। जन्मदिन के बाद से ही वो युवती  युवक से फोन पर बातचीत करने लगी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। आसिफ का कहना हैं कि यह बात युवती के परिजनों को पता चल गई।

आरोप है कि 15 सितंबर की रात आसिफ अपनी वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहा था। रात के करीब एक बजे रहे थे। उसी समय दो युवक बाइक पर आए और आसिफ को जबरन उठाकर बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वह अपने ले गए। आसिफ का आरोप हैं कि छह लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करके सभी कपड़े उतार दिए और बुरी तरह से पीटा।


Previous Post Next Post